सिटी न्यूज़

बीजेपी नेता पर नौकरी के नाम पर रुपए ठगने का आरोप

बीजेपी नेता पर नौकरी के नाम पर रुपए ठगने का आरोप
UP City News | Sep 13, 2021 02:27 PM IST

कानपुर. उत्तरप्रदेश के कानपुर क्षेत्र के भाजपा नेता पर नौकरी लगाने के नाम रुपए ठगने का आरोप लगा है. कानपुर देहात में रहने वाले एक युवक ने बीजेपी के पूर्व मंडल अध्यक्ष पंकज गुप्ता पर नौकरी लगाने के नाम रुपए ठगने का आरोप लगाया है. उसने कहा कि पुलिस में नौकरी लगवाने के नाम पर बीजेपी नेता ने सात लाख रुपए की मांग की थी जिसमें से मैंने एक लाख रुपए बीजेपी नेता को दे दिए.

पुलिस में नौकरी लगवाने का सिर्फ आश्वासन ही मिल रहा है लेकिन अभी तक नौकरी नहीं लगी है. युवक ने रुपए ठगने का आरोप लगाते हुए बताया कि वह बीजेपी नेता पर कार्रवाई करवाने के लिए पुलिस के अधिकारियों के लगातार चक्कर लगा रहा है लेकिन उसकी कोई भी सुनवाई नहीं हो रही है. उसने कहा कि बीजेपी नेता को मुख्यमंत्री से भी कोई डर नहीं है. मुख्यमंत्री जनता दरबार में शिकायत करने की बात पर बीजेपी नेता ने युवक से कहा है कि जहां जाना है चले जाओ.

बेरोजगार युवक ने मुख्यमंत्री आदित्यनाथ से न्याय की गुहार लगाई है. बीजेपी नेता बर्रा इलाके का रहने वाला है. युवक का कहना है कि वह पुलिस के चक्कर लगा-लगाकर परेशान है लेकिन उसकी कोई भी सुनवाई नहीं हो रही है. इससे परेशान होकर वह मुख्यमंत्री की जनता दरबार में शिकायत करने के लिए जाएगा. ठगी होने के बाद युवक बहुत परेशान है. उसका कहना है बीजेपी नेता पर कार्रवाई की जाए.