सिटी न्यूज़

मैदान पर आमने-सामने आए भाजपा और सपा विधायक, जानें क्या था मौका

मैदान पर आमने-सामने आए भाजपा और सपा विधायक, जानें क्या था मौका
UP City News | Oct 04, 2022 10:04 AM IST

कानपुर. भाजपा और समाजवादी पार्टी के विधायक तीन अक्टूबर को यहां ग्रीन पार्क स्टेडियम में फ्लड लाइट में एक दोस्ताना क्रिकेट मैच खेला गया. मैच के आयोजक सुरेंद्र मैथानी, भाजपा विधायक ने शुक्रवार को कहा कि प्रतापगढ़ के विधायक राम सिंह पटेल के नेतृत्व में समाजवादी पार्टी से चार भाजपा विधायक खेलेंगे और समाजवादी पार्टी के चार विधायक सोमेंद्र तोमर के नेतृत्व वाली भाजपा टीम से खेलेंगे. मैथानी ने कहा कि यह प्रत्येक पारी में 16 ओवर का दोस्ताना मैच होगा.

उन्होंने कहा कि कानपुर नगर से वह और अभिजीत सांगा भाजपा विधायक के रूप में भाग लिया और इस मैच के लिए सपा के इरफान सोलंकी एक अन्य खिलाड़ी शामिल हुए. विधायकों ने हाल ही में लखनऊ में एक मैच खेला था. उन्होंने कहा कि कानपुर का ग्रीन पार्क अंतरराष्ट्रीय ख्याति का सबसे पुराना मैदान है, इसलिए यहां भी मैच खेलने का फैसला किया गया. मैच का उद्घाटन विधानसभा अध्यक्ष सतीश महाना ने किया. मैच की रनिंग कमेंट्री करने के लिए मशहूर कॉमेडियन अनु अवस्थी से संपर्क किया गया है.

मैच और उसके खिलाड़ी इंटरनेट पर घंटों बिताने वाले युवाओं को यह संदेश देने की कोशिश की गई कि अगर विधायक बुढ़ापे में खेल सकते हैं और मैच का आनंद ले सकते हैं तो वे क्यों नहीं. मैच सीरीज में होगा. अगला मैच देश के सांसदों और विधायकों के बीच नोएडा में खेला जाएगा. इसके बाद उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड के विधायकों के बीच अंतरराज्यीय मैच खेला जाएगा. उन्होंने कहा कि आयोजन संस्था सिंगापुर में भी मैच खेलने पर विचार कर रही है.

world's most expensive fish, इस मछली की क्यों है करोड़ों में कीमत, जानें वजह