सिटी न्यूज़

बांदा : तीसरे दिन भी शव मिलने से फैली सनसनी, पत्थरों से कुचली हुई मिली लाश

बांदा : तीसरे दिन भी शव मिलने से फैली सनसनी, पत्थरों से कुचली हुई मिली लाश
UP City News | Oct 14, 2021 07:29 PM IST

बांदा. यूपी के बांदा में लगातार तीसरे दिन भी शव मिलने से सभी लोग हैरान हैं. यह वारदात अतर्रा थाना क्षेत्र के मूसानगर के सामने की है. जहां पर एक अधेड़ उम्र की लाश पड़ी हुई थी. जिसे पत्थरों से कुचला गया था. जिसे देखकर वहां पर काफी भीड़ एकत्र हो गई और इसकी सूचना पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं पुलिस अब मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है.

बताते चलें बांदा में आज लगातार तीसरे दिन भी एक अधेड़ की ईट से कुचली हुई लाश बरामद हुई है. यह घटना अतर्रा थाना क्षेत्र के मूसानगर के सामने की है. जहां पर लाश को देखकर काफी भीड़ एकत्र हो गई थी. तभी इसकी सूचना पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने सड़क के किनारे से एक अधेड़ की खून में लथपथ लाश को कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है.

बता दें कि मंगलवार को बबेरू थाना क्षेत्र में एक मासूम की लाश मिली. उससे ठीक अगले दिन बुधवार को शहर कोतवाली थाना क्षेत्र में एक किशोर की लाश मिली और उसके बाद अब तीसरे दिन अतर्रा थाना क्षेत्र में अधेड़ की पत्थरों से कुचली हुई लाश मिली है. जो कि जिले की कानून व्यवस्था की स्थिति पर सवाल खड़े करता है.