सिटी न्यूज़

Auraiya news: परिजनों से नाराज दो युवतियां ट्रेन के आगे कूदीं, एक की मौत

Auraiya news: परिजनों से नाराज दो युवतियां ट्रेन के आगे कूदीं, एक की मौत
UP City News | Oct 17, 2021 12:39 PM IST

औरैया .  औरैया (Auraiya news) के अछल्दा थाने के वीरपुर गांव के पास दो युवतियां तेज रफ्तार ट्रेन के आगे कूद गईं. हादसे में एक की मौत हो गई जबकि दूसरी गंभीर रूप से घायल हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया, जबकि दूसरी को सैफई मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि दोनों परिजनों से नाराज थीं.

अछल्दा थाने दिवरिया गांव के अजय पाल की बेटी रश्मि और उसकी चचेरी बहन वीरपुर गांव के रामपाल की बेटी शिवानी शनिवार सुबह ट्रेन के आगे कूद गईं. हादसे में रश्मि की मौत हो गई जबकि शिवानी गंभीर रूप से घायल हो गई. मृतका के पिता अजय पाल ने बताया कि दोनों अपने परिजनों से नाराज थीं. वह पास के ही महोम्मदाबाद गांव से दवा लेने के लिए घर से निकली थीं और जाकर रेल ट्रैक पर छलांग लगा दी. घटना के बाद से परिजनों में मातम पसरा हुआ है.

पुलिस ने मृतिका रश्मि के शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है. पुलिस के अनुसार दोनों युवतियां एक साथ ट्रेन के आगे कूदी थी. जिसमें रश्मि का सिर कटकर दूर जा गिरा और शिवानी के हाथ की उंगली कट गई. एसओ राकेश कुमार ने बताया कि परिजनों का कहना है कि लड़कियां नाराज होकर घर से निकली थी, फिर भी मामले की जांच की जा रही है.