सिटी न्यूज़

बांदा में पुलिस मुठभेड़ में 50 हजार के इनामी बदमाश को लगी गोली

बांदा में पुलिस मुठभेड़ में 50 हजार के इनामी बदमाश को लगी गोली
UP City News | Sep 14, 2021 02:16 PM IST

बांदा . उत्तरप्रदेश के बांदा में पुलिस और एसओजी की टीम ने सोमवार की देर रात मुठभेड़ में पचास हजार रुपए के इनामी बदमाश को पकड़ लिया है. मुठभेड़ में इनामी बदमाश के दाहिने पैर में गोली लगी, जिससे वह जख्मी हो गया. पुलिस ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया है.

एसपी अभिनंदन के मुताबिक, देर रात साढ़े दस बजे शहर कोतवाली पुलिस और एसओजी की टीम पपरेंदा-तिंदवारी मार्ग पर वाहनों की चेकिंग कर रही थी.इस दौरान एक बाइक सवार युवक पुलिस को देखकर भागने लगा. पुलिस ने जब उसे ललकारा तो उसने फायर झोंक दिया. पुलिस ने जवाबी कार्रवाई की तो उसके दाहिने पैर में गोली लगी, जिससे वह वहीं पर जख्मी होकर गिर गया. पुलिस टीम ने उसे दबोच कर जिला अस्पताल ले गई.

एसपी ने बताया कि घायल विकास हजारिया शातिर बदमाश है और उस पर 50 हजार रुपये का इनाम है। उस पर बांदा समेत कई जिलों में लूट, हत्या समेत अन्य आपराधिक मामले दर्ज हैं. उसके आपराधिक इतिहास को और खंगाला जा रहा है. बताया कि बदमाश के पास से एक तमंचा बरामद किया गया है. एसपी का कहना है कि बदमाश पर बांदा समेत कई जिलों में हत्या, लूट समेत कई आपराधिक मामले दर्ज हैं. पुलिस मामले की जानकारी इकट्ठा कर रही है. पुलिस बदमाश से पूछताछ भी कर रही है.