सिटी न्यूज़

भारत इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड में अप्रेंटिस पदों के लिए आवेदन करने के लिए सिर्फ 10 दिन का समय

भारत इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड में अप्रेंटिस पदों के लिए आवेदन करने के लिए सिर्फ 10 दिन का समय
UP City News | Nov 16, 2020 11:36 AM IST

नई दिल्ली. भारत इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड (बीईएल) ने ग्रेजुएट और टेक्निशियन (डिप्लोमा) अप्रेंटिस पदों पर भर्ती के लिए वैकेंसी निकाली है. इस क्षेत्र में कैरियर बनाने वालों के लिए अच्छा मौका है. आवेदन करने के लिए अब सिर्फ दस दिन का समय बचा है. आवेदन करने के इच्छुक लोग समय से निर्धारित प्रारूप में आवेदन पत्र भेज दें. आवेदन करने से पहले बीईएल के आधिकारिक वेबसाइट पर पात्रता, शैक्षिक योग्यता एवं अन्य जानकारी हासिल कर लें, ताकि किसी प्रकार की कठिनाई नहीं होने पाए.

इच्छुक और योग्य उम्मीदवार 26 नवंबर तक आवेदन कर सकते हैं. ग्रेजुएट और टेक्निशियन (डिप्लोमा) अप्रेंटिस के जिन पदों पर भर्ती होनी है उसमें मैकेनिकल इंजीनियरिंग के 15 पद, कंप्यूटर साइंस के 3 पद, इलेक्ट्रॉनिक्स के 20 पद, इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग के 2 पद, सिविल इंजीनियरिंग के 10 पद, मैकेनिकल इंजीनियरिंग के 12 पद, कंप्यूटर और कमर्शियल प्रैक्टिस के 2 पद, इलेक्ट्रॉनिक्स के 5 पद, इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग के 2 पद, सिविल इंजीनियरिंग के 5 पद हैं.

इन पदों के लिए शैक्षिक योग्यता निम्नलिखित है, ग्रेजुएट अप्रेंटिस के लिए संबंधित विषय में बीई/बीटेक उत्तीर्ण, टेक्निशियन (डिप्लोमा) अप्रेंटिसशिप के लिए संबंधित विषय में डिप्लोमा होना चाहिए. आवेदन करने वाले लोग आधिकारिक वेबसाइट www.bel-india.in. पर जाकर आवश्यक जानकारी हासिल कर सकते हैं. ग्रेजुएट अप्रेंटिस का वेतन 11110 रुपये प्रतिमाह है, जबकि टेक्निशियन (डिप्लोमा) अप्रेंटिस पद पर चयनित होने वालों का वेतन 10400 रुपये प्रतिमाह है.