सिटी न्यूज़

Jhansi Medical Collage के बाहर गॉर्ड ने की महिला की बेरहमी से पिटाई, वीडियो वायरल

Jhansi Medical Collage के बाहर गॉर्ड ने की महिला की बेरहमी से पिटाई, वीडियो वायरल
UP City News | Sep 22, 2022 10:06 AM IST

झांसी. उत्तर प्रदेश के झांसी में मेडिकल कॉलेज (Jhansi Medical Collage) के बाहर एक महिला की बेरहमी से पिटाई करने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल (Video Viral) हो रहा है. आरोप है कि मेडिकल कालेज के सुरक्षा गार्ड ने बुजुर्ग महिला को सरेआम बेरहमी से पीटा. लोगों के समझाने के बावजूद वो बार-बार उसकी पिटाई करता रहा है. इस पूरे घटनाक्रम के वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है. यूपी सिटी न्यूज़ इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

वीडियो के मुताबिक यह पूरा मामला झांसी मेडिकल कॉलेज के कैंपस का ही बताया जा रहा है. जानकारी के मुताबिक एक महिला का कोई परिजन 2 माह से किसी गंभीर बीमारी की वजह से मेडिकल कॉलेज में भर्ती है और उसका वहां इलाज चल रहा है. उसकी तीमारदारी में परिवार के सदस्य के साथ रह रहे हैं. महिला भी वहां मौजूद रहती है. अस्पताल के बाहर महिला अपने परिजनों के साथ खाना खा रही थी. आरोप है कि इसी वक्त मेडिकल कॉलेज में तथा सुरक्षा गार्ड वहां पहुंचा और बुजुर्ग महिला व डंडे बरसाने लगा. वह दर्द से कराने लगी और खुद को ना मानने के लिए प्रार्थना करती रही.

आरोप है कि सुरक्षा गार्ड को उसपर तरस नहीं आया और वो बार-बार उसकी पिटाई करता रहा. वहीं इसी दौरान बीच बचाओ कराने आए लोगों को भी झंडे से चोट लगी है. बताया जा रहा है कि किसी ने इसी दरमियान वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर इसको वायरल कर दिया है. पुलिस के संज्ञान में यह वीडियो पहुंचा है या नहीं अभी इसकी पुष्टि नहीं हो सकी है.

Etawah में दर्दनाक हादसा, भारी बारिश के बीच दीवार गिरने से 6 की मौत