सिटी न्यूज़

मुकदमे में राजीनामा को लेकर दबंगों ने पीड़ित को घर में घुसकर पीटा, वीडियो वायरल

मुकदमे में राजीनामा को लेकर दबंगों ने पीड़ित को घर में घुसकर पीटा, वीडियो वायरल
UP City News | Feb 23, 2021 02:36 PM IST

झांसी. थाना क्षेत्र के खनुआ गांव में मुकदमे में राजीनामा न करना एक पीड़ित को महंगा पड़ गया. दबंगों ने लाठी-डंडे व बंदूक लेकर पीड़ित को घर में घुसकर पीटा. बचाव में आई मां और पत्नी को भी नहीं बख्शा. पीड़ित ने पुलिस क्षेत्राधिकारी से उक्त मामले को लेकर शिकायत दर्ज कराई है. वहीं इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

जानकारी के अनुसार ग्राम खनुआ थाना लहचूरा निवासी उमाकांत ने पुलिस क्षेत्राधिकारी को प्रार्थना पत्र देते हुए बताया कि मेरी पत्नी गर्भवती है, जिसका इलाज कराने के लिए उसे सामुदायक स्वास्थ्य केंद्र ले जा रहे थे. तभी गांव के लगभग एक दर्जन लोग पुराने मुकदमे में राजीनामा करने का दबाव बनाने के लिए घर में बंदूक, तमंचा, लाठी व डंडा लेकर घुस आए और जाति सूचक शब्दो से अपमानित करते हुए गाली गलौज करने लगे. जब पीड़ित ने इसका विरोध किया उक्त लोगों ने उसकी जमकर पिटाई की.

बचाने आयी मेरी माँ व गर्भवती पत्नी को भी पीटा. सभी के चीखने चिल्लाने पर आसपास के लोगों को आता देख आरोपी जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गए। मारपीट और धमकी देने की इस घटना का वीडियो किसी ने बना लिया था और उसे सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया था, जो काफी वायरल हो रहा है. पीड़ित ने प्रार्थना पत्र में जांच कर कार्रवाई करने की मांग की। पुलिस क्षेत्राधिकारी मनीष चन्द्र सोनकर ने बताया की पीड़ित पक्ष की ओर से शिकायती प्रार्थना पत्र मिला है मामले की जांच कर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी.