सिटी न्यूज़

UP के शिक्षा मंत्री बोले- हमारी सरकार ने प्रदेश में गुंडे-माफियाओं का राज खत्म किया

UP के शिक्षा मंत्री बोले- हमारी सरकार ने प्रदेश में गुंडे-माफियाओं का राज खत्म किया
UP City News | Nov 26, 2021 03:59 PM IST

झांसी. उत्तर प्रदेश के झांसी (Jhansi) में युवाओं से सीधे संवाद कार्यक्रम में बेसिक शिक्षा मंत्री सतीश चंद्र ​द्विवेदी (Basic Education Minister Satish Chandra Dwivedi) ने युवाओं से संवाद किया. इस दौरान सरकार की उपब्धियों को गिनाया और विपक्षी पार्टियों पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि भाजपा एक बार फिर प्रदेश में पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाने में कामयाब होगी. क्योंकि प्रदेश की जनता का विश्वास जीतने में योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) कामयाब रहे हैं.

इससे पहले झांसी में दीनदयाल सभागार में युवाओं से सीधे संवाद कार्यक्रम का बेसिक शिक्षा मंत्री सतीश चंद्र द्विवेदी ने प्रारंभ दीप प्रज्ज्वलन के साथ किया. शिक्षा मंत्री ने कहा कि आज के वर्तमान परिदृश्य में युवाओं को बड़ी महत्वपूर्ण भूमिका है. युवा राष्ट्र की रीढ़ माना जाता है. इसलिए युवाओं से संवाद होना आवश्यक है, ताकि उनको विचारों को जाना जा सके. वहीं उन्होंने प्रदेश की भाजपा सरकार की नीतियों गिनाते हुए कहा कि हमारी सरकार जन-जन को सम्मान और सुरक्षा देने के लिए प्रतिबद्ध है.

बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता बोले- पार्टी में सिर्फ उन्हीं को जगह मिल रही जो नीतियों और रीतियों को मानने वाले हैं

उन्होंने कहा कि आज प्रदेश में गुंडे माफियाओं को राज खत्म हो गया है. आज हर वर्ग चाहे व्यापारी हो या नौकरी करने वाला हर कोई अपने आप को सुरक्षित और भय मुक्त महसूस कर रहा है. उन्होंने कहा कि क्योंकि योगी सरकार ने अपराधियों और हफ्ता उगाने वाले माफियाओ का सफाया कर दिया है. बोले कि आज प्रदेश की हर महिला और बेटी अपने को सुरक्षित महसूस कर रही है. वहीं उन्होंने कहा कि 2022 में बाइसाइकिल पंक्चर होगी और एक बार फिर भाजपा सरकार बनाने में कामयाब रहेगी.