सिटी न्यूज़

झांसी में अखिलेश बोले-ऐसी सरकार जो दुख-दर्द देती है उसे सबक सिखाने का वक्त आ गया है

झांसी में अखिलेश बोले-ऐसी सरकार जो दुख-दर्द देती है उसे सबक सिखाने का वक्त आ गया है
UP City News | Dec 03, 2021 04:06 PM IST

झांसी. समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) की विजय रथ यात्रा (Vijay rath yatra) शुक्रवार को झांसी में आयोजित की गई. इस विजय रथ यात्रा में लोगों का जनसैलाब उमड़ पड़ा. बांदा के बाद झांसी में भीड़ देखर उत्साहित सपा मुखिया यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (CM Akhilesh Yadav) ने भाजपा सरकार (BJP Government) पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने जनता से अपील किया कि इस बार समाजवादी पार्टी की मदद करें उन्हें वोट करें तो भाजपा सरकार की ओर से दिए दुख—दर्द वो कम करने का काम करेंगे. वियज रथ यात्रा में अखिलेश यादव के संबोधन के दौरान लगातार समाजवादी पार्टी जिंदाबाद, अखिलेश जिंदाबाद के नारे लगते रहे.

अखिलेश यादव ने जनसैलाबा को संबोधित करते हुए कहा कि जब किसान सरसों पैदा करता है और बेचता है तो उसे कीमत नहीं देते पाते हैं. किसानों कोई कीमत नहीं मिल रही है. जबकि उसी सरसों का जब तेल बन जाता है तो कीमत बढ़ जाती है. उन्होंने कहा कि आज गरीब खाना नहीं बना पा रहा है. बोले कि याद करिए जब समाजवादी पार्टी की सरकार थी तो गरीबों को पैकेट मिलता था. जिसमें दाल था, चावल था, आटा था. अब सरकार बनी तो घी भी मिल जाएगा. तेल भी मिल जाएगा.

अखिलेश बोले- भाजपा ने बुंदेलखंड की जनता के साथ धोखा किया, अब सफाई करेगी जनता

उन्होंने आगे अपील करते हुए कि इसलिए हम आपसे निवदेन करने अपील करने आएं समाजवादियों की मदद करना. इस सरकार में बहुत भेदभाव हुआ. हमें और आपको इन्होंने तकलीफ दिया. दुख—दर्द दिया है. इसलिए ऐसी सरकार जो दुख देती है उस सरकार को सबक सिखाने का वक्त आ गया है. उन्होंने कहा कि भाजपा महंगाई बढ़ाती चली जा रही है. सरकार महंगाई पर कंट्रोल नहीं कर पा रही है. किसी भी किसान की आय दोगुनी नहीं हुई. गरीबों की जेब से पैसा निकाल लिया गया. काम के नाम पर सिर्फ नाम बदले जा रहे हैं.