सिटी न्यूज़

ललितपुर: पुत्र की चाह में पैदा कर लिए सात बच्चे, अब जहर खाकर पिता ने दे दी जान

ललितपुर: पुत्र की चाह में पैदा कर लिए सात बच्चे, अब जहर खाकर पिता ने दे दी जान
UP City News | Jun 10, 2021 04:44 PM IST

ललितपुर. उत्तर प्रदेश के ललितपुर जिले में सात बच्चों के पिता की जहर खाने से उपचार के दौरान अस्पताल में मौत गई. मृतक के परिजनों का कहना हैं युवक पिछले कुछ दिनों से मानसिक रूप से परेशान चल रहा था. उसके उपर सात बच्चों के पालन पोषण की जिम्मेदारी थी. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

बताया जा रहा है कि कोतवाली सदर अंतर्गत ग्राम बुढ़वार निवासी सीताराम बरार (41साल) ने बुधवार को शाम पहले शराब पीय उसके बाद जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया. जब उसकी हालत बिगड़ गई तो परिजनों ने उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल में रात में भर्ती कराया, जहां उपचार के दौरान आज गुरुवार को उसकी मौत हो गई.

मृतक सीताराम के बड़े भाई हरिओम ने बताया कि उसके छोटे भाई के 6 पुत्रियां व सबसे छोटा पुत्र एक माह का है. सात बच्चों का पालन पोषण कैसे करे, इसकी चिंता में वह कुछ दिनों से मानसिक रूप से चल रहा था. भाई घर मे बांस की डलिया बनाकर बेच कर अपने परिवार का पालन पोषण कर रहा था.

पुत्र की चाह में कर लिए सात बच्चे पैदा

सीताराम के सबसे बड़ी पुत्री 12 साल की हैं. उसके बाद पुत्र की उम्मीद में 6 बेटियां पैदा हो गई. बेटियों के बाद अभी एक महीने पहले पुत्र का जन्म हुआ तो घर में खुशी का माहौल था, लेकिन अचानक सीताराम ने आत्महत्या कर ली. अब सात बच्चों का पालन पोषण कैसे होगा, यह चिंता सबको सताए जा रही है. कोतवाली प्रभारी संजय कुमार शुक्ला ने कहा कि मामले की जांच कराई जा रही हैं किन कारणों के चलते युवक ने आत्महत्या की है.