सिटी न्यूज़

झांसी: पार्टी के बीच दोस्तों में हुई कहासुनी, मारपीट में एक की गई जान

झांसी: पार्टी के बीच दोस्तों में हुई कहासुनी, मारपीट में एक की गई जान
UP City News | Oct 16, 2021 07:00 PM IST

झांसी. दोस्तों में पार्टी के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई और देखते ही देखते बात मारपीट तक पहुंच गई. इस दौरान दो दोस्तों ने इतनी मारपीट की कि एक युवक की मौत हो गई. वहीं एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर घायल को अस्पताल में भर्ती कराया. पुलिस ने आरोपी युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है.

कोतवाली क्षेत्र के गुदरी स्कूल के पीछे छोटी माता मंदिर के पास निवासी पवन अहिरवार शुक्रवार शाम अपने मित्र मनोज के साथ घूमने निकला था. तभी उसे दो दोस्त प्रेमनगर निवासी रोहित और इकरार भी मिल गए. इसके बाद चारों ने पार्टी करने की योजना बनाई और शंकर सिंह का बगीचा क्षेत्र में पार्टी की. इस दौरान किसी बात को लेकर चारों दोस्तों में विवाद हो गया.

कहासुनी के बाद बात इतनी बढ़ी कि रोहित और इकरार ने पवन और मनोज पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया. मारपीट में पवन को गंभीर चोटें आईं और वह बेहोश हो गया और मनोज का पैर टूट गया. मारपीट करने के बाद आरोपी फरार हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया, जहां पवन की मौत हो गई. वहीं मनोज की हालत चिंताजनक बनी हुई है. इधर, सूचना पर पहुंचे परिजनों में युवक की हत्या के बाद चीत्कार मच गया. पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस का कहना है कि आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर घटना का खुलासा किया जाएगा.