सिटी न्यूज़

झांसी: खदान में भरे पानी में डूबने से 2 बच्चों की मौत

झांसी: खदान में भरे पानी में डूबने से 2 बच्चों की मौत
UP City News | Jul 22, 2021 04:49 PM IST

झांसी. उत्तर प्रदेश के जिले झांसी में खदान में भरे पानी में डूबने से दो बच्चों की मौत हो गई. जानकारी मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंच गई. वहीं घटना की सूचना मिलने पर लोगों की भीड़ एकत्र हो गई. पुलिस ने गोताखारों की मदद से शव निकाला. पुलिस ने पंचनामा भरने के बाद दोनों मासूमों के शव परिजनों को सौंप दिए, जिस पर परिजनों ने उनका अंतिम संस्कार कर दिया.

मामला प्रेमनगर के बिजौली का है. गुरुवार को घर से खेलने की बात कहकर एक किशोर और किशोरी निकले थे, लेकिन काफी देर तक जब वह घर नहीं पहुंचे, तो परिजनों ने बच्चों की गांव, मुहल्ला में खोजबीन की, लेकिन देर उनका कोई सुराग नहीं लग सका. परिजनों व ग्रामीणों ने फिर से खोजबीन शुरू की, जिस दौरान गांव के बाहर सड़क किनारे बनी एक बड़ी गहरी खदान में भरे पानी में दोनों की खोजबीन की गई. फिर भी दोनों का पता नहीं चलने पर पुलिस को सूचित किया गया.

ग्रामीणों और परिजनों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों को मौके पर बुलाया. इसके बाद सर्च आॅपरेशन चलाया गया. काफी मशक्कत के बाद गोताखोरों ने दोनों मासूमों का शव बरामद किया. शव देखते ही परिवार में मातम छा गया और माता पिता का रो रोकर हाल बुरा है. पुलिस ने बताया कि परिजनों ने पोस्टमार्टम से मना कर दिया. इसके बाद पंचनामा भरने के बाद दोनों का शव परिजनों को सौंप दिया गया.