सिटी न्यूज़

चित्रकूट सरकारी टीचर को चढ़ा भोजपुरी अभिनेता बनने का बुखार, ड्यूटी छोड़ शूटिंग करने पहुंचा प्रधानाचार्य

चित्रकूट सरकारी टीचर को चढ़ा भोजपुरी अभिनेता बनने का बुखार, ड्यूटी छोड़ शूटिंग करने पहुंचा प्रधानाचार्य
UP City News | Sep 21, 2022 07:28 PM IST

चित्रकूट. उत्तर प्रदेश के जनपद चित्रकूट में सरकारी टीचर को भोजपुरी अभिनेता बनने का बुखार चढ़ गया. वह बच्चों को पढ़ाने की ड्यूटी छोड़ शूटिंग करने के लिए पहुंच गया. बताया जा रहा है कि फोटो कॉपी कराने के बहाने वह शूटिंग में पहुंचा था. जिले में भोजपुरी की चारु शूटिंग में प्रधानाचार्य दरोगा बना. बच्चे प्रधानाचार्य की राह ताकते रहे लेकिन प्रधानाचार्य शूटिंग में मस्त रहे. जिसके बाद प्रधानाचार्य का सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो गया.

बताते चलें कि कर्वी ब्लॉक के दफाई प्राथमिक विद्यालय के प्रधानाचार्य को भोजपुरी अभिनेता बनने का बुखार चढ़ गया. वह बच्चों को पढ़ाने की जगह शूटिंग करने के लिए पहुंच गया. उन्होंने फोटो कॉपी कराने का बहाना लगाया और वहां पहुंच गए जहां शूटिंग हो रही थी. जिसके बाद भोजपुरी की चारु शूटिंग में प्रधानाचार्य ने दरोगा का किरदार निभाया. विद्यालय में बच्चे प्रधानाचार्य की राह देखते रहे लेकिन प्रधानाचार्य शूटिंग में मस्त हो गए. प्रधानाचार्य देव शरण का शूटिंग का वीडियो वायरल हो गया है. जिसे जमकर लाइक किया जा रहा है.

बता दें कि इन दिनों चित्रकूट के कर्वी ब्लॉक में भोजपुरी फिल्म की शूटिंग चल रही है. जिसे देखने के लिए लोगों की भीड़ एकत्रित है. जिसमें चारु शूटिंग करने के लिए पहुंची हैं. इसकी जानकारी मिलने के बाद प्रधानाध्यापक देव शरण को शूटिंग में जाने का बुखार चढ़ गया और वह फिल्म में शूटिंग करने के लिए फोटो कॉपी का बहाना बनाकर चले गए और उन्होंने शूटिंग में दरोगा का किरदार निभाया. जिसका वीडियो वायरल कर दिया जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.