सिटी न्यूज़

बांदा: भाजपा नेता के पुत्र की गला घोंटकर हत्या, नदी किनारे मिला शव

बांदा: भाजपा नेता के पुत्र की गला घोंटकर हत्या, नदी किनारे मिला शव
UP City News | Oct 13, 2021 06:37 PM IST

बांदा. दो दिन पहले अपने दोस्त की बर्थडे पार्टी में जाने की बात कहकर निकले भाजपा नेता के पुत्र का शव बुधवार को नदी में उतराता मिला. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर भाजपा नेता को मामले की जानकारी दी. सूचना पर परिजनों में चीत्कार मच गया. किशोर की गला घोंटकर हत्या की गई है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

शहर कोतवाली क्षेत्र के बंगालीपुरा निवासी संजय त्रिपाठी का बेटा अमन त्रिपाठी (13) विगत अक्टूबर को अपने मित्र की बर्थडे पार्टी में शामिल होने की बात कहकर निकला था. मां और भाजपा नेता मधु​ त्रिपाठी के अनुसार, सोमवार शाम तकरीबन छह बजे अमन बाइक लेकर घर से निकला था लेकिन इसके बाद वह घर नहीं पहुंचा. देररात तक घर नहीं आने पर परिजनों ने उसकी तलाश की लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लग सका. मामले में मधु ने थाने में उसकी गुमशुदगी भी दर्ज कराई थी. इसके बाद से ही पुलिस अमन की तलाश कर रही थी.

बुधवार दोपहर को अमन का शव नदी किनारे पड़ा मिला. आसपास के लोगों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने अमन की पहचान कर परिजनों को सूचना दी. सूचना पर संजय त्रिपाठी, मधु त्रिपाठी समेत अन्य परिजन मौके पर पहुंच गए. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पोस्टमार्टम में युवक की हत्या गला घोंटकर किए जाने की बात सामने आई है. हालांकि अब तक अमन की बाइक नहीं मिल सकी है. परिजनों की तहरीर के आधार पर पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.