सिटी न्यूज़

न जानें क्या हुआ कि बारात आने से एक दिन पहले दुल्हन ने कुएं में कूद कर दे दी जान

न जानें क्या हुआ कि बारात आने से एक दिन पहले दुल्हन ने कुएं में कूद कर दे दी जान
UP City News | May 13, 2022 03:43 PM IST

झांसी. उत्तर प्रदेश के झांसी (Jhansi) में सीपरी बाजार थाना क्षेत्र के बूढ़ा गांव में शादी वाले दिन एक दुल्हन ने कुएं में कूदकर जान दे दी. जब दुल्हन का कहीं कुछ पता नहीं चला तो परिजनों ने खोजबीन की तो उसका कोई में शव कुएं से बरामद हुआ. शव देखकर सभी हैरान रह गए. सूचना पाते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है कि आत्महत्या के पीछे क्या वजह थी.

जानकारी के मुताबिक सिपरी बाजार थाना क्षेत्र की बूढ़ा गांव निवासी संजीव पाल की बेटी प्रीति 20 वर्ष कक्षा 5 तक की पढ़ी थी. उसका रिश्ता 3 माह पहले कुम्हारा गांव में निखिल नाम के युवक से तय हुआ था. सगाई के बाद परिजन बुधवार रात को ही फलदान देने के लिए कुम्हारा गए हुए थे. गुरुवार रात को बरात आने वाली थी लेकिन सुबह प्रीति घर पर मौजूद नहीं थी. इसके बाद परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की.

प्रयागराज: पारिवारिक कलह से तंग आकर रेलवे ठेकेदार ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या

काफी देर तक खोजबीन करने के बाद घर के पास कुएं के बाहर उसकी चप्पल पड़ी हुई नजर आई. इसके बाद कुएं में उसकी तलाश की गई. थोड़ी देर के बाद कुए के अंदर से प्रीति का शव बरामद हुआ तो कोहराम मच गया. परिवार वालों का रो—रो कर बुरा हाल हो गया था. सूचना पर पुलिस पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. बताया जा रहा है कि संजीव की तीन बेटियों में एक बेटे में प्रीति सबसे बड़ी थी. थाना प्रभारी देवेश शुक्ला का कहना है कि आत्महत्या किन वजह से की इसकी जांच की जा रही है.