सिटी न्यूज़

ओवैसी ने सियासी पार्टियों पर बोला हमला, कहा अब ज्यादा दिन तक इनकी नहीं चलेगी दुकानदारी

ओवैसी ने सियासी पार्टियों पर बोला हमला, कहा अब ज्यादा दिन तक इनकी नहीं चलेगी दुकानदारी
UP City News | Nov 25, 2021 09:25 PM IST

आरिफ़ जाफरी

जौनपुर. यूपी में सियासी जमीन की तलाश कर रही एआईएमआईएम के मुखिया असदुद्दीन ओवैसी गुुरुवार को जौनपुर के सुंबुलपुर पहुंचे. शोषित वंचित समाज सम्मेलन को संबोधित करते हुुए उन्होने यूपी की सभी सियासी पार्टियो पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि पहले सपा कह रही थी कि वह बीजेपी के एजेंट है. अब योगी आदित्यनाथ कह रहे हैं कि मैं सपा का एजेंट हूं. इससे साफ हो जाता है कि ये कुछ और नहीं बल्कि ये लोग अफवाह उड़ा रहे हैं.

गुरैनी संबलपुर में तय कार्यक्रम से 2 घण्टे देरी से पहुँचने वाले सांसद असदुद्दीन ओवैसी पूरे भाषण के दौरान सियासी दलों पर हमलावर रहे,उन्होंने कहा कि जिस तरह किसानों के आंदोलन से मोदी सरकार घबरा गई है और कानून वापसी की बात करने लगी है. उससे लग रहा है कि अब इनके दिन पूरे हो गए हैं. उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर पलटवार करते हुए कहा  कि वह खुद सपा के एजेंट है। योगी जनता को गुमराह कर रहे हैं। उन्होंने भीड़ से कहा कि जिस तरह से सपा और भाजपा मुझे एक दूसरे का एजेेंट बता रहे हैं. उससे लगता है कि अब इनका जनाधार खत्म हो रहा है.

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि दूसरे सियासत दलों का अगर कोई मुस्लिम नेता आपको बरगलाए तो उसे धक्का दे दो. अब ज्यादा दिन इन लोगों की दादागिरी और दुकानदारी नहीं चलेगी. उन्होंने राहुल गांधी पर भी निशाना साधते हुए कहा कि वह एआईएमआईएम से डरते हैं। पूर्व विधायक वारिस पठान ने कहा कि हम उत्तर प्रदेश में अपनी ताकत का एहसास कराएंगे.
उसके बाद पूर्व सांसद अतीक अहमद की पत्नी साइस्ता परवीन ने पति के पत्र को पढ़़कर सुनाया. अतीक अहमद बरेली जेल में बंद हैं. इस अवसर पर अली, आदिल अल्वी, इसरार अहमद, इमरान अहमद बंटी, आसिफ़ शेख़, नसीम अहमद अली अतीक मौजूद रहे।