सिटी न्यूज़

जौनपुर: भाजपा नेता ने फांसी लगाकर की खुदकुशी, पुलिस कारण खोजने में जुटी

जौनपुर: भाजपा नेता ने फांसी लगाकर की खुदकुशी, पुलिस कारण खोजने में जुटी
UP City News | Jul 08, 2021 01:11 PM IST

जौनपुर. नगर कोतवाली के ख़्वाजगी टोला मोहल्ले में भाजपा नेता ने बुधवार रात कमरे में रस्सी का फंदा बनाकर फांसी लगा ली. गुरुवार सुबह कमरे से बाहर नहीं आने पर परिजनों ने कमरे में जाकर देखा तो उनका शव फंदे पर झूल रहा था. शव देखकर परिजनों में चीखपुकार मच गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

नगर कोतवाली के ख़्वाजगी टोला मोहल्ला निवासी भाजपा नेता और पूर्व सभासद भाजपा प्रत्याशी सतेंद्र साहू ने फांसी लगाकर खुदकुशी की. परिजनों के अनुसार, सतेंद्र बुधवार रात सामान्य दिनों की तरह घर आए और खाना खाकर अपने कमरे में सोने चले गए. किसी को आभास नहीं था कि वह इस प्रकार का कोई कदम उठा लेंगे. परिजनों ने रंजिश की जानकारी होने से भी इनकार किया.

पुलिस का कहना है कि भाजपा नेता खुदकुशी की है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. हालांकि कारणों की जानकारी नहीं हो सकी है. पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा. परिजनों की तहरीर आने पर मामला दर्ज कर जांच शुरू की जाएगी. पुलिस का मानना है कि मोबाइल कॉल डिटेल के माध्यम से भाजपा नेता की आत्महत्या के कारणों की जानकारी हो सकेगी.

इधर, भाजपा नेता की मौत की सूचना पर बड़ी संख्या में भाजपाई परिजनों को ढांढस बंधाने उनके आवास पर पहुंचे. भाजपा नेताओं ने मामले की जांच निष्पक्ष रूप से कराने की बात कही. उनका कहना था कि सतेंद्र काफी समय से भाजपा से जुड़े थे और संगठन के लिए हमेशा तैयार रहते थे. हालांकि कोई भी उनकी परेशानी और मानसिक अवसाद में जाने की बात की जानकारी नहीं दे सका.