सिटी न्यूज़

रिटायरर्ड नेवी अफसर के घर पर पथराव का आरोप, घटना सीसीटीवी में कैद

रिटायरर्ड नेवी अफसर के घर पर पथराव का आरोप, घटना सीसीटीवी में कैद
UP City News | Jun 23, 2022 11:10 AM IST

जौनपुर. उत्तर प्रदेश के जौनपुर (Jaunpur) में सरायख्वाजा थाना अंतर्गत ग्राम सिद्दीकपुर में रहने वाले एक रिटायर्ड नेवी अफसर के घर पर पथराव करने का मामला सामने आया है. आरोप ग्राम प्रधान और उनके समर्थकों पर लगाया जा रहा है. पथराव के अलावा घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे को भी तोड़ दिया गया, जबकि अन्य सामान के साथ ऐसा ही किया गया. किसी तरह उन्होंने खुद की परिवार की जान बचाई और थाने में शिकायत की. आरोप है कि शिकायत के बावजूद थाने की पुलिस कार्रवाई से बच रही है.

ग्राम सिद्दीकपुर तहसील सदर के रहने वाले नेवी से रिटायर्ड ऑफिसर राम सूरत यादव के घर अराजकतत्व लोगों ने जबरदस्त पथराव कर घर अंदर तोड़फोड कर लाखो का नुक्सान पहुचाया. घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे भी तोड़ दिये गये जबकी घर पर मौजुद नेवी ऑफिसर राम सुरत यादव व उनकी पत्नी ने कुछ ग्रामीणों की मदद से कैसे कैसे अपनी जान माल की रक्षा की। पूरी घटना सीसीटीवी कैद हो गई. आरोप है कि सिद्दीकपुर ग्राम के प्रधान द्वारा सरकारी जमीन कब्जा करने का विरोध नेवी अफसर द्वारा किया जा रहा था. उन्होंने मुख्यमंत्री पोर्टल पर भी इसकी शिकायत की थी.

एटा: जब बैंक मैनेजर को नियम बताए तो बैंक कर्मियों ने धक्का देकर उपभोक्ता को निकलवा दिया बाहर, जानिए पूरी वजह

आरोप है कि जमीन कब्जा न कर पाने के कारण नाराज लोगों ने रिटायर्ड नेवी अधिकारी के घर पर जबरदस्त पथराव कर आगजनी करने का प्रयास किया गया. जबकी कुछ गावँ वालो की मदद से नेवी अफसर व उनकी पत्नी को बचाया जा सका. 20 जून से घटना की जानकारी व सीसीटीवी फुटेज लेकर रिटायर्ड नेवी अफसर राम सुरत यादव थाना सराय ख्वाजा व एसपी कार्यालय के 2 दिन चक्कर लगाते रहे न तो उनकी एफ आई आर लिखी गई. न तो किसी पुलिस अधिकारी ने उनकी फरियाद सुनना ज़रुरी समझा.