सिटी न्यूज़

Accident in Jaunpur : रामलीला मंचन के कलाकारों का ऑटो खड़े टेलर से टकराया, एक की मौत, छह घायल

Accident in Jaunpur : रामलीला मंचन के कलाकारों का ऑटो खड़े टेलर से टकराया, एक की मौत, छह घायल
UP City News | Oct 17, 2021 07:55 PM IST

जौनपुर. जिले में हाईवे पर रविवार सुबह एक ऑटो टेलर से टकरा गया. हादसे में ऑटो में सवार एक युवक की मौत हो गई. वहीं छह लोग घायल हो गए. आसपास के लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने लोगों की मदद से घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया. वहीं शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. बताया जा रहा है कि ऑटो में रामलीला मंचन के कलाकार सवार थे. सभी गौरा बादशाहपुर में आयोजित भरत मिलाप लीली में अपनी प्रस्तुति देकर लौट रहे थे.

गौराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के जौनपुर-आजमगढ़ हाईवे पर कबिरुद्दीनपुर गांव के पास सड़क दुर्घटना हुई. यहां कबिरुद्दीनपुर गांव के पास सड़क के किनारे खड़े टेलर में पीछे से ऑटो की टक्कर हो गई. माना जा रहा है कि रात भर जागने के कारण ऑटो चालक मनीष निषाद निवासी शेखपुर थाना लाइन बाजार को झपकी आ गई और यह दर्दनाक हादसा हो गया. हादसे के बाद मची चीखपुकार को सुनकर आसपास के लोग मौके पर एकत्रित हो गए. लोगों ने राहत कार्य शुरू करते हुए घटना की जानकारी थाना पुलिस को दी. सूचना पर थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई.

पुलिस के अनुसार, टक्कर इतनी जोरदार थी कि ऑटो में बैठे कलाकारों में किसी का सिर फट गया तो किसी के हाथ, पैर व कमर में चोट आई है. पुलिस ने घायलों को आसपास के लोगों की मदद से एंबुलेंस 108 के माध्यम से जिला अस्पताल में भर्ती कराया. पुलिस ने घायलों के परिजनों को सूचना दे दी. सूचना पर परिजन जिला अस्पताल पहुंच गए. पुलिस का कहना है कि शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया जाएगा. वहीं घायलों को इलाज कराया जा रहा है.

कुशीनगर: ट्रैक्टर—ट्रॉली की टक्कर से बाइक सवार मां—बेटे की मौत
कुशीनगर. कुबेरस्थान थाना क्षेत्र के बड़गांव के समीप कुबेरस्थान-कठकुइयां मार्ग पर दर्दनाक हादसा हो गया. ट्रैक्टर—ट्रॉली की टक्कर से बाइक सवार तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. आसपास के लोग घायलों को अस्पताल में भर्ती कराते लेकिन इससे पहले ही मां—बेटे ममता देवी पत्नी धर्मेंद्र शर्मा (35) तथा सोनू (12) की मौत हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाकर घायल को अस्पताल में भर्ती कराया. पुलिस ने घटना की सूचना परिजनों को दे दी. जानकारी पर परिवार में चीत्कार मच गया.