सिटी न्यूज़

पीएम से मिलने के बाद योगी ने बंद कमरे में नड्डा से 2 घंटे की बात

पीएम से मिलने के बाद योगी ने बंद कमरे में नड्डा से 2 घंटे की बात
UP City News | Jun 11, 2021 05:25 PM IST

नई दिल्ली. उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव नजदीक आने के साथ ही राजनीतिक सरगर्मी बढ़ गई. सबसे ज्यादा उठापटक सत्ताधारी भाजपा में ही देखने को मिल रही है. शुक्रवार को सीएम योगी आदित्यनाथ और बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा के बीच मुलाकात खत्म हो गई है. करीब दो घंटे तक हुई इस बैठक में कई अहम मुद्दों पर चर्चा की गई. योगी दोपहर करीब साढ़े 12 बजे नड्डा के आवास पर पहुंचे थे. मुलाकात की वजह विधानसभा चुनावों से पहले राज्य में राजनीतिक स्थिति और संभावित कैबिनेट विस्तार या फेरबदल पर बताई जा रही है.

नड्डा से मुलाकात के बाद योगी राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से मिलेंगे

नड्डा से मुलाकात के बीच योगी ने ट्वीट कर कहा, "आज राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से नई दिल्ली में शिष्टाचार भेंट कर विभिन्न विषयों पर उनका मार्गदर्शन प्राप्त किया. अपनी व्यस्त दिनचर्या से मुझे समय प्रदान करने के लिए कोटिशः आभार."

पीएम मोदी से करीब डेढ़ घंटे हुई मुलाकात

इससे पहले शुक्रवार सुबह योगी पीएम मोदी से मुलाकात करने 7 लोक कल्याण मार्ग स्थित आवास पहुंचे. पीएम मोदी और सीएम योगी के बीच करीब डेढ़ घंटा मुलाकात हुई. योगी आदित्यनाथ ने प्रधानमंत्री मोदी को राज्य की राजनीतिक स्थिति और कोविड महामारी की दूसरी लहर को नियंत्रित करने के लिए उठाए गए कदमों से अवगत कराया.

लखनऊ में भी चर्चा

योगी आदित्यनाथ प्रधानमंत्री, राष्ट्रीय अध्यक्ष और राष्ट्रपति से मिलने के लिए दिल्ली में हैं इसको लेकर के तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं अभी तक कुछ भी स्पष्ट नहीं है मुलाकात को लेकर के लखनऊ में भाजपा के अंदर और बाहर तरह-तरह की चर्चा चल रही है