सिटी न्यूज़

फिल्म अभिनत्री कंगना रनौत का टि्वटर अकाउंट सस्पेंड, टीएमसी पर लगतार कर रही थीं 'हमला'

फिल्म अभिनत्री कंगना रनौत का टि्वटर अकाउंट सस्पेंड, टीएमसी पर लगतार कर रही थीं 'हमला'
UP City News | May 04, 2021 02:21 PM IST

मुंबई. अपने विवादित बयानों को लेकर हमेशा चर्चा में रहने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत एक बार फिर से चर्चा में हैं. उन्होंने बंगाल में टीएमसी की जीत के बाद कई ट्वीट किए थे. जिसमें उन्होंने बंगाल में हुई हिंसा के खिलाफ टीएमसी के कार्यकर्ताओं पर गंभीर आरोप लगाए थे. इसके साथ ममता का नाम लिया बगैर उन पर हमला बोला था. इसके बाद कंगना का टि्वटर अकाउंट परमानेंटली सस्पेंड कर दिया गया है

गौरतलब है कि कंगना गाना रनौत अक्सर सोशल मीडिया के जरिए पीएम नरेंद्र मोदी और उनकी पार्टी बीजेपी के सपोर्ट करती नजर आती हैं. चुनाव वाले दिन चुनाव के परिणाम वाले जी बंगाल में हिंसा हो गई थी. जिसको लेकर जहां भाजपा ने टीएमसी पर निशाना साधा था तो वहीं कंगना रनौत भी टीएमसी के खिलाफ मैदान में उतर आईं थीं. उन्होंने टि्वटर के जरिए बिना नाम लिए ममता बनर्जी पर निशाना साधा टीएमसी को भी आड़े हाथों लिया.

कंगना रनौत ने एक ट्वीट में कहा कि मैं गलत थी वह रावण नहीं है. वह तो सबसे अच्छा राजा था. दुनिया में सबसे अच्छा देश बनाया था. महान एडमिनिस्ट्रेटर था. विद्वान था और वीणा बजाने वाला था और अपनी प्रजा का राजा था. वह तो खून की प्यासी राक्षसी 'ताड़का' है. जिन लोगों ने उनके लिए वोट किया कौन से तुम्हारे हाथ भी खून से सने हैं.
Twitter account Kangana Ranaut was suspended,  film actress kangana ranaut, kangana ranaut news, TMC, west bengal assembly election, ट्विटर अकाउंट कंगना रनौत को निलंबित कर दिया गया, फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत, कंगना रनौत खबर, टीएमसी, पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव,
एक दूसरे ट्विट में कंगना ने टीएमसी कार्यकर्ता पर गैंगरेप का आरोप लगाया था. उन्होंने लिखा था कि टीएमसी के गुंडों ने बीजेपी कार्यकर्ताओं से गैंगरेप किया. इंदिरा गांधी ने 39 बार आपातकाल लगाया और उसने बताया कि भारत को इस बात की परवाह नहीं कि अंतरराष्ट्रीय मीडिया क्या सोचती है. गवार खून का प्यासा मोदी जी की भाषा नहीं जानता उन्हें डंडा चाहिए. जिस के बाद कंगना का​ टि्वटर परमानेंटली सस्पेड कर दिया गया है.