सिटी न्यूज़

दिल्ली में दर्दनाक हादसा… डिवाइडर पर सो रहे 6 लोगों को ट्रक ने रौंदा, 4 की मौत 2 गंभीर, चालक फरार

दिल्ली में दर्दनाक हादसा… डिवाइडर पर सो रहे 6 लोगों को ट्रक ने रौंदा, 4 की मौत 2 गंभीर, चालक फरार
UP City News | Sep 21, 2022 04:39 PM IST

नई दिल्ली. राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के सीमापुरी इलाके मे मंगलवार रात करीब 2 बजे एक ट्रक सड़क किनारे डिवाइडर पर सो रहे 6 लोगों को कुचल कर फरार हो गया. हादसे में 4 लोगों ने दम तोड़ दिया है. दो की हालत नाजुक है बताई जा रही है. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया, जबकि घायलों को अस्पताल में एडमिट कराया गया है. पुलिस ने अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. ट्रक चालक की तलाश में पुलिस टीमें लगी हैं.

जानकारी के अनुसार मंगलवार रात करीब 2 बजे सीमापुरी इलाके में डिवाइडर पर लोग सो रहे थे, इसी बीच तेज रफ्तार एक ट्रक चालक ने लापरवाही से गाड़ी चलाते हुए 6 लोगों को रौंद दिया. चालक अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया हे. दिल्ली पुलिस ने मृतकों की पहचान कर ली है. मृतकों में 52 वर्षीय करीम, 25 वर्षीय छोटे खान, 38 वर्षीय शाह आलम और 45 वर्षीय राहुल के नाम शामिल हैं जबकि 16 वर्षीय मनीष और 30 वर्षीय प्रदीप घायल हैँ, जिनकी अस्पताल में हालत नाजुक बताई जा रही है.

6 लोगों का रौंदने वाला ट्रक चालक नशे में था. चालक ने लापरवाही से गाड़ी चलाते डीटीसी डिपो के रेडलाइट पर अनियंत्रित हो गया। किनारों पर सो रहे लोगों को रौंदते हुए निकल गई। फिलहाल पुलिस ट्रक चालक को खोजने में जुटी है.