सिटी न्यूज़

बिल्डिंग की चौथी मंज़िल से फेंककर मां ने ली अपने ही बच्चे की जान, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

बिल्डिंग की चौथी मंज़िल से फेंककर मां ने ली अपने ही बच्चे की जान, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान
UP City News | Aug 05, 2022 11:09 PM IST

बेंगलुरु. दुनिया में सबसे मजबूत और सच्चा रिश्ता जो माना जाता है. वह मां और बेटे का होता है, लेकिन बेंगलुरु से एक ऐसी घटना सामने आई है. जिसने इस रिश्ते को हिला कर रख दिया है. जहां एक मां ही अपने बच्चे के लिए शैतान बन गई. दरअसल यहां एक मां ने अपने 5 साल के बेटे को अपार्टमेंट की चौथी मंजिल से नीचे फेंक दिया. जिससे बच्चे की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. जैसे ही स्थानीय लोगों को इस बात की जानकारी हुई उन्होंने पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज आरोपी मां को गिरफ्तार कर लिया.

मिली जानकारी के अनुसार, महिला अपने परिवार के साथ बेंगलुरु के एक अपार्टमेंट में रहा करती थी. स्थानीय लोगों की मानें तो बच्चा मानसिक रूप से विक्षिप्त था. जिसके चलते महिला लंबे समय से तनाव में चल रही थी. इसी तनाव के चलते महिला अपने बच्चे को अपार्टमेंट की चौथी मंजिल पर लेकर गई और वहां से उसे धक्का दे दिया. महिला के खौफनाक कदम से बच्चे ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया. वहीं जैसे ही जानकारी आस-पड़ोस में रहने वाले लोगों को हुई. तो उन्होंने सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आरोपी मां को गिरफ्तार कर लिया.

आरोपी मां का कहना है कि, उसने अपनी ममता का दम घोंटते हुए यह कदम उठाया. वह बच्चे के मानसिक रूप से बीमार होने के चलते परेशान हो चुकी थी और इसके अलावा उसके पास और कोई रास्ता नहीं था. वहीं इस घटना को लेकर एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि, मां ने जानबूझकर बच्चे को बालकनी से नीचे फेंक दिया. फिलहाल आरोपी मां को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. अधिकारी ने बताया कि बच्चा मानसिक रूप से विक्षिप्त था. फिलहाल इस मामले में आगे की कार्यवाही की जा रही है.