सिटी न्यूज़

मृतक के परिजन ने मेडिकल स्टाफ पर मरीज को पीट-पीट कर मारने का लगाया आरोप

मृतक के परिजन ने मेडिकल स्टाफ पर मरीज को पीट-पीट कर मारने का लगाया आरोप
UP City News | May 04, 2021 06:53 PM IST

शाहजहांपुर. कोविड-19 की दूसरी लहर खतरनाक साबित हो रही है. भारत का सबसे अधिक आबादी वाले राज्य उत्तर प्रदेश से संक्रमण के बढ़ते मामलों के बीच शाहजहांपुर से एक ऐसी खबर सामने आई है जहां पीड़ित परिजनों द्वारा अस्पताल के डॉक्टरों पर मरीज को पीटने व गला दबाकर मारने का आरोप लगाया गया है.

परिजनों ने बताया कि मृतक के शरीर पर पिटाई के निशान हैं और नाक से खून निकल रहा है गले मे निशान है. परिजन चिल्ला चिल्लाकर मेडिकल कालेज की बदत्तर होती जा रही स्वास्थ्य व्यवस्था पर सबाल खड़े कर रहे है. परिजनो का यह भी कहना है कि सफाई कर्मी इलाज कर रहे है. यह सिस्टम की व्यवस्थाएं कहें या फिर लाचारी, जनपद से प्रशासन की लगातार अव्यवस्था की ख़बरें आ रही है. जहां पर जनता को इसका खामियाजा भुगतना पड़ता है.

आपको बता दें कि थाना रौजा के बल्लिया गांव के रहने बाले रोहित सक्सेना को कल मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया था. और आज उनकी मौत की सूचना परिवार को मिली. जिसके बाद परिजनो ने मेडिकल स्टाफ पर भर्ती मरीज को पीट-पीट कर मारने का आरोप लगाया हैं मामला चौक कोतवाली के मेडिकल कालेज का है. जहां पर अस्पताल के डोक्टरों पर परिजनों ने मरीज़ को जान से मारने का आरोप लगाया है और अस्पतालों के प्रशासन पर भी सवाल खड़ा किया है.