सिटी न्यूज़

सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव आईसीयू में भर्ती, हेल्थ बुलेटिन जारी करने से किया मना

सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव आईसीयू में भर्ती, हेल्थ बुलेटिन जारी करने से किया मना
UP City News | Oct 02, 2022 08:10 PM IST

गुरुग्राम. सपा संरक्षक और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) गरुग्राम के मेदांता अस्पताल के आईसीयू में शिफ्ट किया गया है. वह पिछले कुछ दिनों से बीमार थे. इसी के चलते मेदांता में भर्ती किया गया था. लेकिन अब हालत बिगड़ने पर आईसीयू में शिफ्ट किया गया है. वह आईसीयू पांच में भर्ती हैं.

समाजवादी पार्टी के संस्थापक नेता जी मुलायम सिंह यादव के समर्थक व अन्य लोग देर शाम तक टीबी पर टकटकी लगाए देख रहे थे. वह उनकी हेल्थ के विषय में अपडेट जानना चाहते थे. लेकिन मेदांता अस्पताल प्रशासन ने हेल्थ बुलेटिन जारी करने से मना कर दिया. अस्पताल प्रशासन की ओर से कहा गया है कि नेता जी की तबियत के विषय में हेल्थ बुलेटिन जारी नहीं किया जाएगा. उनकी सेहत के विषय में अखिलेश यादव को जानकारी दे दी गई है. उधर चर्चा यह भी है कि मुलायम के परिवार के सदस्य भी गुरुग्राम रवाना हो चुके हैं.

डॉक्टर सुशीला कटारिया की देखरेख में चल रहा इलाज
डॉक्टर सुशीला कटारिया के देखरेख में मुलायम सिंह का इलाज चल रहा है. मुलायम सिंह को आईसीयू में शिफ्ट कराये जाने की मिलने पर अखिलेश यादव मेदांता हॉस्पिटल पहुंचे. शिवपाल सिंह यादव भी मेदांता अस्पताल पहुंच रहे हैं. हालांकि सपा के हाल ही में हुए अधिवेशन केबाद शिवपाल के ट्वीट ने अखिलेश और उनके बीच की दूरियां स्पष्ट दिख रहीं थीं. हालांकि जब बाद सपा संरक्षक की हो तो दोनों ही खेमों के लोग एक साथ खड़े नजर आते हैं। उधर मुलायम सिंह को आईसीयू में भर्ती कराये जाने पर यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने मुलायम सिंह के जल्द स्वस्थ्य होने की कामना की है. उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव की सेहत खराब होने की जानकारी प्राप्त हुई है. मैं भगवान से उनके शीघ्र स्वस्थ्य होने की कामना एवं प्रार्थना करता हूं.