सिटी न्यूज़

राज ठाकरे का विरोध करने वाले भाजपा सांसद के समर्थन में उतरे संत, इकबाल अंसारी क्या बोले

राज ठाकरे का विरोध करने वाले भाजपा सांसद के समर्थन में उतरे संत, इकबाल अंसारी क्या बोले
UP City News | May 14, 2022 09:39 AM IST

अयोध्या. पूरे देश में लाउडस्पीकर विवाद को जन्म देने वाले मनसे प्रमुख राज ठाकरे के अयोध्या दौरे को लेकर सियासत गर्म है. राज ठाकरे को अयोध्या में न घुसने देने का एलान कर चुके भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह जहां अपनी बात पर कायम हैं तो वहीं उन्हें अब दूसरे लोगों का भी समर्थन हासिल होना शुरू हो गया है. अयोध्या में संत भी सांसद के फेवर में उतर आए हैं और राज ठाकरे को अयोध्या तभी आने देने की बात कह रहे हैं जब वो उत्तर भारतियों से माफी मांगे. वहीं बाबरी मस्जिद के पक्षकार इकबाल अंसारी ने भी सांसद का सर्मथन किया है और राज ठाकरे के अयोध्या दौरे का विरोध किया है.

जानकारी के लिए बात दें कि कैसरगंज के सांसद बृजभूषण शरण सिंह के द्वारा राज ठाकरे के अयोध्या दौरे के विरोध किया जा रह है. भाजपा के बाहुबली सांसद बृजभूषण शरण सिंह का कहना है कि राज ठाकरे और उनके लोगों ने उत्तर भारतियों पर बहुत जुल्म किया है. उन्होंने सीएम योगी आदित्यनाथ से अपील की थी कि राज ठाकरे को अयोध्या आने की इजाजत न दें. वहीं बृजभूषण सिंह ने खुद भी एलान किया है कि वो उन्हें नहीं आने देंगे. उनकी इस चेतावनी की गूंज अब अयोध्या के मठ मंदिरों में बनी चर्चा का विषय बन गई है. अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के पूर्व अध्यक्ष ज्ञानदास का मिला बृजभूषण शरण सिंह का समर्थन सांसद को हासिल हुआ है. आशीर्वाद देते हुए बोले कि बृजभूषण शरण सिंह सूर्यवंशी हैं.

यूपी में आईएएस अफसरों के तबादले, प्रशांत त्रिवेदी एसीएस वित्त, नितिन रमेश गोकरण को राज्य कर का एडिशनल चार्ज

ठाकुर हैं. राम जी के वंशज हैं. बृजभूषण शरण सिंह का कहना सही है कि मनसे प्रमुख ने उत्तर भारत के लोगों के साथ दुर्व्यवहार किया है. उनको मारा और पीटा है. उन्हें माफी मांगनी चाहिए. वहीं बाबरी मस्जिद के पक्षकार रहे इकबाल अंसारी ने भी दिया बड़ा बयान देते हुए कहा कि संत समाज के साथ बृजभूषण शरण सिंह राज ठाकरे को नहीं करने देंगे. अयोध्या में प्रवेश रोकने के लिए दक्षिणी छोर पर मैं मुस्लिम भाइयों के साथ नहीं घुसने दूंगा. हम साधु संतों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़े हैं. अयोध्या आने से पहले राज ठाकरे माफी मांगे.