सिटी न्यूज़

प्रयागराज: घर में सो रहीं मां-बेटी की गला रेतकर हत्या, पिता की हालत गंभीर

प्रयागराज: घर में सो रहीं मां-बेटी की गला रेतकर हत्या, पिता की हालत गंभीर
UP City News | Oct 13, 2021 02:26 PM IST

प्रयागराज. प्रयागराज जिले के औद्योगिक थाना क्षेत्र के गांव मियां का पूरा में एक दिल दहला देने वाली घटना हो गई. हुआ यूं कि घर के अंदर सो रहे एक परिवार पर अज्ञात हमलावरों ने हमला कर दिया. हमलावरों ने धारदार हथियार से मां-बेटी की हत्या कर दी. लड़की के पिता को गंभीर हालत में शहर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार मारी गई लड़की 18 वर्षीय तनु इंटरमीडिएट की छात्रा थी. मंगलवार की रात वह अपनी मां प्रेमा देवी और पिता बजरंग बहादुर के साथ घर के अंदर सो रही थी. इसी दौरान अज्ञात हमलावरों ने तनु और उसकी मां प्रेमा देवी की गला रेतकर हत्या कर दी. उसके पिता पर भी गंभीर वार किया. वह अचेत हो गए.

बुधवार को पड़ोसियों ने पुलिस को इस दोहरे हत्याकांड की सूचना दी तो हड़कंप मच गया. आनन-फानन में पुलिस के आला अफसर और फोर्स मौके पर पहुंची. पुलिस ने बजरंग बहादुर को शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया. पुलिस कई टीमें छानबीन में जुटी हैं. पुलिस ने कई पड़ोसियों से भी पूछताछ कर घटना की जानकारी ली है. पुलिस ने कहा है कि वह घटना के सभी पहलुओं की जांच कर रही है. जल्‍द ही मामले का खुलासा कर लिया जाएगा. पुलिस मामले की बारीकी से जांच कर रही है पुलिस का कहना है कि संबंधित लोगों से पूछताछ की जा रही है. तथा इस बिंदु पर भी काम किया जा रहा है कि कहीं इनकी कोई दुश्मनी तो नहीं थी किसी से.