सिटी न्यूज़

मौलाना हसनैन बकाई को Delhi Police ने किया गिरफ्तार, खुद को बताते हैं यूपी डिप्टी सीएम का OSD

मौलाना हसनैन बकाई को Delhi Police ने किया गिरफ्तार, खुद को बताते हैं यूपी डिप्टी सीएम का OSD
UP City News | Sep 22, 2022 12:05 PM IST

नई दिल्ली. उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम का ओएसडी बताने वाले और भाजपा अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के राष्ट्रीय अध्यक्ष जमाल सिद्दीकी से डेढ़ करोड़ रुपये की वसूली करने नीयत रखने वाले वाले मौलाना हसनैन बकाई को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. बकाई को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किया है. साथ में मौजूद एक साथी को भी अरेस्ट किया गया है. जबकि मौलाना का गनर और ड्राइवर फरार हो गए हैं. पुलिस उनकी तलाश में छापेमारी कर रही है. पुलिस उन्हें अदालत में पेश किया, जहां से दिल्ली पुलिस को 2 दिन की कस्टडी मिली है.

मौलाना बकाई और उनके साथी गिरफ्तारी जमाल सिद्दीकी के दिल्ली से ऑफिस से गिरफ्तार किया गया है. जब कॉल डिटेल से निकाली गई तो चौंकाने वाली जानकारियां सामने आई हैं मौलाना को दिल्ली पुलिस लखनऊ ले जाकर भी पूछताछ कर सकती है. आरोप है कि मौलाना भाजपा संख्या प्रकोष्ठ के राष्ट्रीय अध्यक्ष जमाल सिद्दीकी से डेढ़ करोड़ रुपए वसूलना चाहते थे.

उन्नाव में सफीपुर कस्बे के रहने वाले मौलाना सैयद हसनैन बकाई खुद को बीजेपी सांसद साक्षी महाराज के प्रतिनिधि भी बताते हैं. इस साल जून में पिस्टल के साथ उनकी एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी. जांच से पता चला था कि उनके नाम से कोई लाइसेंस नहीं है. हालांकि मौलाना ने अपने खिलाफ लगे आरोप सिरे से खारिज करते हुए कहा था कि फोटो में दिख रही गन असल में चाइनीज सिगरेट लाइटर है.

लड़की से हुआ Gang Rape, नग्न अवस्था में दो किलोमीटर पैदल चलकर घर पहुंची, लोगों ने मदद नहीं की, वीडियो बनाया