सिटी न्यूज़

दिल्ली: थाने में सिरफिरे चाकूबाज ने 5 पुलिसकर्मियों को मारा चाकू फिर दीवार से फोड़ लिया अपना सिर

दिल्ली: थाने में सिरफिरे चाकूबाज ने 5 पुलिसकर्मियों को मारा चाकू  फिर दीवार से फोड़ लिया अपना सिर
UP City News | Jun 23, 2022 08:52 AM IST

नई दिल्ली:दिल्ली. देश की राजधानी दिल्ली के शाहदरा जिले के साइबर थाने में बुधवार दोपहर एक सिरफिरे ने पांच पुलिसकर्मी और एक होमगार्ड को चाकू मारकर घायल कर दिया. इतना ही नहीं आरोपी सिरफिरे ने पुलिसकर्मियों को घायल कर खुद का सिर दीवार में मारकर फोड़ लिया. पुलिस ने किसी तरह से आरोपी को बचाया. आरोपी को पुलिस ने न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शाहदरा थाने की तीसरी मंजिल पर जिले का साइबर थाना है. बुधवार दोपहर करीब एक बजे पुलिस कर्मी अपने काम में व्यस्त थे तभी आरोपी बलबीर नगर का रहनेवाला भरत भाटी वहां पहुंचा. हेड कांस्टेबल 34 वर्षीय दीपक एक शिकायतकर्ता की बात सुन रहे थे. अन्य पुलिसकर्मी भी अपना काम कर रहे थे. आरोपी वहां पहुंचते ही मोबाइल निकालकर वीडियो बनाने लगा।. वह नशे की हालत में लग रहा था. दीपक ने उससे वीडियो बनाने से मना किया और उसके बारे में पूछा तो भरत भड़क गया और अपशब्द बोले दीपक ने उसे पकड़ने की कोशिश की तो उन पर आरोपी ने हमला कर दिया. उसने कई पुलिसकर्मियों को चाकू मार दिया.

पुलिस ने बताया कि थाना में हेड कांस्टेबल 34 वर्षीय दीपक एक शिकायतकर्ता की बात सुन रहे थे और अन्य पुलिसकर्मी भी अपने काम में लगे थे. तभी आरोपी वहां पहुंचा और मोबाइल से वीडियो बनाने लगा. वह नशे की हालत में लग रहा था. दीपक ने जब वीडियो बनाने से मना किया तो आरोपी भड़क गया और अपशब्द कहने लगा. पुलिसकर्मियों ने उसे रोकने की कोशिश की तो उसने कई पुलिसकर्मियों को चाकू मारकर घायल कर दिया. इतना ही नहीं उसने केस बनाने की गरज से अपना सिर भी दीवार में मार दिया.