सिटी न्यूज़

इंडिया क्र‍िकेट टीम के प्लेयर आश्विन, पंड्या और कुलदीप ने क‍िया गजब का डांस, देखेंं वीडियो

इंडिया क्र‍िकेट टीम के प्लेयर आश्विन, पंड्या और कुलदीप ने क‍िया गजब का डांस, देखेंं वीडियो
UP City News | Feb 23, 2021 12:31 PM IST

अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में इंग्लैंड के खिलाफ गुलाबी गेंद के टेस्ट से पहले, भारतीय खिलाड़ियों को काफी आराम मिलता है, खासकर जिस तरह से उन्होंने चेन्नई में दूसरे टेस्ट में इंग्लैंड को हराकर 1-1 से बराबर की. रविचंद्रन अश्विन, जिन्होंने भारत को अपने हरफनमौला प्रदर्शन के साथ जीत दिलाई ने हरफनमौला हार्दिक पांड्या और लेफ्ट हैंड स्पिनर कुलदीप यादव के साथ इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ashwin (@rashwin99)

वीडियो में, सभी तीन स्टार खिलाड़ियों को तमिल फिल्म 'मास्टर' के 'वाथी कमिंग' गाने पर फुल मस्ती के साथ डांस करते हुए नज़र आ रहे है. वैसे तो प्लेयर्स आये दिन कभी मैच के दौरान तो कभी प्रैक्टिस के दौरान मस्ती, डांस हसीं मजाक करते हुए स्पॉट हो जाते है पर आश्विन का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. यह वीडियो जिम में शूट किया हुआ है. तीनों खिलाड़ियों को फेमस तमिल गाने पर थिरकते हुए मस्ती कर रहे है. जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. अपने पोस्ट में हार्दिक और कुलदीप दोनों को टैग करते हुए, अश्विन ने लिखा: "वाथी को खुश होना चाहिए !! @ hardikpandya93 @ kuldeep_18 के साथ."

अश्विन ने भारत के लिए दूसरे टेस्ट मैच में शानदार प्रदर्शन किया था, क्योंकि उन्होंने मैच में आठ विकेट लिए थे और भारत की दूसरी पारी में मुश्किल पिच पर शतक भी बनाया था. उन्हें अपने हरफनमौला प्रदर्शन के लिए प्लेयर ऑफ़ द मैच चुना गया, जिसने भारत को अहमदाबाद में दिन-रात्रि टेस्ट में चार टेस्ट मैचों की सीरीज़ के पहले टेस्ट में भारी हार से उबारने में मदद की.

कुलदीप यादव, श्रृंखला के सलामी बल्लेबाज को याद नहीं करने के बाद, पिछले मैच में प्लेइंग इलेवन में शामिल थे, लेकिन अश्विन और एक्सर पटेल को गेंदबाजी करने का मौका नहीं मिला. पहली पारी में विकेट के पीछे जाने के बाद, कुलदीप ने सीमित गेंदबाजी का मौका मिलने के बावजूद दूसरी पारी में दो विकेट लिए. पहले दो मैचों के लिए भारत की प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं किए जाने के बाद हार्दिक पांड्या टेस्ट सीरीज में अपने मौके का इंतजार कर रहे हैं.