सिटी न्यूज़

मुरादाबाद में युवक ने हाथ की नस काटकर की आत्महत्या, परिवार में मचा कोहराम

मुरादाबाद में युवक ने हाथ की नस काटकर की आत्महत्या, परिवार में मचा कोहराम
UP City News | Jun 11, 2021 01:37 PM IST

मुरादाबाद: मुरादाबाद कटघर कोतवाली इलाके में एक युवक ने हाथ की नस काटकर आत्महत्या कर ली. इससे इलाके में सनसनी फैल गई. वहीं परिवार में कोहराम मच गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव पोष्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं युवक ने नस क्यों काटी पूछताछ में परिजन कुछ भी बताने को तैयार नहीं हैं.

कटघर कोतवाली इलाका निवासी शुभम शराब पीकर अपने हाथ की नस काट ली. बाद में वह कमरे में बंद हो गया. सुबह जब परिजनों द्वारा दरवाजा खोला तो खून से लतपत हालात में मिला. परिजन उसे गंभीर हालात में जिला अस्पताल लेकर पहुंचे जहां उपचार के दौरान डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. युवक की मौत से परिवार में कोहराम मचा है. पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

परिवार के प्रवीण शंखनाथ ने बताया कि 30 वर्षीय शुभम के पिता अजयकुमार शर्मा की पहले ही मौत हो चुकी है. परिवार में पत्नी स्वेता, दो बेटी पीहू और अक्षरा, विधवा मां अल्पना शर्मा के अलावा छोटी बहन विदूषी है. देर रात शुभम शराब पीकर घर आया और बाएं हाथ की नस काट ली. इसके बाद उसने खुद को कमरे में बंद कर लिया. परिजन काफी देर तक दरवाजा पीटते रहे मगर उसने नहीं खोला. सुबह शुभम ने दरवाजा खोला तो उसकी हालत बेहद खराब थी. काफी खून बह चुका था. परिजन उसे लेकर जिला अस्पताल दौड़े और भर्ती करा दिया. जहां उपचार के दौरान सुबह साढ़े आठ बजे शुभम की मौत हो गई. शव को फिलहाल मोर्चरी में रखवा दिया गया है.