सिटी न्यूज़

हमीरपुर में बीच बजार गिफ्ट शॉप में लगी आग, बाजार में मची अफरा तफरी

हमीरपुर में बीच बजार गिफ्ट शॉप में लगी आग, बाजार में मची अफरा तफरी
UP City News | Jul 23, 2021 02:30 PM IST

हमीरपुर. हमीरपुर में गुरुवार शाम उस वक़्त अफरातफरी मच गई, जब बीच बाज़ार घनी आबादी वाले इलाके की एक गिफ्ट शॉप में आग लग गई और देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण करते हुए पूरी बिल्डिंग को अपनी आगोश में ले लिया, जिससे लाखों का सामान जल कर राख हुआ है, तो वहीँ बिल्डिंग को भी छति पहुंची है. और आज को काबू पाने में कुछ स्थानीय लोग भी घायल हुए हैं.

यह घटना सुभाष बाज़ार इलाके में हुई है. यहां ईशू पुरवार की चार मंज़िला इमारत जिसमें नीचे शॉप है और ऊपर फैमिली रहती है. उसमें आग लगी. जिसके बाद फैमिली के लोगों ने अडोस पड़ोस के घरों में कूद कर अपनी जान बचाई और इसी दौरान एक घरेलू गैस सिलेंडर भी फट गया. तो वहीँ सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की तीन तीन गाड़ियाँ आग पर काबू पाने के लिए सुभाष बाज़ार पहुंची हुईं. जिन्होंने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया.

लेकिन इस हादसे में घर का सामान सहित गिफ्ट शॉप में रखा लाखों का सामान जल कर राख हो गया. इमारत को भी काफी नुक्सान पहुंचा है. जिसकी वजह से फिलहाल मकान मालिक के सामने सर छिपाने की मुसीबत खड़ी हो गई है. इस आग पर काबू पाने में कुछ स्थानीय लोग भी घायल हुए हैं. आग लगने के इस हादसे से व्यापारी नेताओं में फायर ब्रिगेड के खिलाफ आक्रोश है, इनका कहना है अगर समय से फायर ब्रिगेड आ जाती तो इतना बड़ा नुक्सान न होता.