सिटी न्यूज़

गोरखपुर से सीएम योगी को टिकट मिलने पर जताई खुश, मिठाई खिलाकर किया खुशी का इजहार

गोरखपुर से सीएम योगी को टिकट मिलने पर जताई खुश, मिठाई खिलाकर किया खुशी का इजहार
UP City News | Jan 15, 2022 04:46 PM IST

गोरखपुर. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) के गोरखपुर शहर विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ने की घोषणा के बाद गोरखपुरवासियों में खुशी की लहर है. गोरखपुर के लोगों ने एक दूसरे को मिठाई खिलाकर खुशी का इजहार किया है. लोगों का कहना है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पहले भी वर्षों से लगातार चुनाव लड़कर जीत कर आए हैं ऐसे में गोरखपुर के लोग शीर्ष नेतृत्व के फैसले का स्वागत करते हैं.

गोरखपुर के रहने वाले व्यापारी प्रशांत जायसवाल, विनोद दुबे और यशपाल सिंह और उनके साथियों ने एक-दूसरे को मिठाई खिलाकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को गोरखपुर से चुनाव लड़ने की खुशी मनाई. उनका कहना है कि यूपी के मुख्यमंत्री होने के नाते गोरखपुर से चुनाव लड़ रहे हैं इससे बड़ी खुशी की बात गोरखपुर वासियों के लिए और कोई नहीं हो सकती. यही वजह है कि वह लोग एक दूसरे को मिठाई खिलाकर शीर्ष नेतृत्व के फैसले का स्वागत कर रहे हैं. सभी गोरखपुरवासियों में इसे लेकर खुशी की लहर है.

सीएम योगी के गोरखपुर से चुनाव लड़ने पर अखिलेश ने किया तंज, बोले- पहले ही घर भेज दिया गया

बता दें कि सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहां से चुनाव लड़ेंगे इसको लेकर चुनाव के एलान से पहले और बाद इसकी चर्चा खूब होती रही है. सीएम योगी आदित्यनाथ के अयोध्या से चुनाव लड़ने की भी सुगबुगाहट थी. संतों ने तो इस बात का स्वागत भी किया था. यहां तक कह दिया था कि योगी आदित्यनाथ को जिताने का प्रयास करेंगे. इसके साथ ही इस बात भी चर्चा थी ​कि वो मथुरा से चुनाव लड़़ेंगे, ले​किन इन तमाम अटकलों पर शनिवार को विराम लग गया.