सिटी न्यूज़

कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष का बीजेपी पर हमला, कहा यूपी में कानून व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त

कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष का बीजेपी पर हमला, कहा यूपी में कानून व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त
UP City News | Nov 26, 2021 04:27 PM IST

लखनऊ. यूपी में आगामी महीनों में विधानसभा चुनाव है, लिहाजा सियासत गर्म है और बयानबाजी का दौर चरम पर है. प्रियंका गांधी के बाद अब यूपी कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने योगी सरकार पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि यूपी में कानून व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त हो गई है. जिस तरह से प्रयागराज में चार लोगों की हत्या हो गई और अब तक हत्यारों को पता नहीं लगाया जा सका है. उससे लगता है कि यूपी में कानून व्यवस्था पूरी तरह से चरमरा गई है.

यूपी मे गुंडाराज कायम हो गया है. सरकार कह रही है कि अपराधी जेल में है और कानून व्यवस्था सही है. ये सिर्फ कागजी दावे हैं. दरअसल प्रयागराज में चार लोगों की हत्या हो गई थी. जिनमें पति पत्नी और दो बच्चे शामिल हैं. इसी मामले को लेकर कांग्रेस के उपाध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने बीजेपी पर हमला बोला है. इस मर्डर मिस्ट्री में अभी तक हत्यारों का पता नहीं लग सका है. वहीं प्रियंका गांधी परिवार के लोगों से मिलने के लिए आ रही हैं. अजय कुमार लल्लू ने कहा है कि सरकार सिर्फ इवेंट, विज्ञापन और प्रचार करने में लगी है.

क्या था मामला

गंगापार के फाफामऊ इलाके के मोहनगंज फुलवरिया गोहरी गांव में एक दिन पहले चार लोगों की हत्या कर दी गई थी. इन चार लोगों में पति पत्नी और दो बच्चे शामिल थे. हत्या के बाद मौके पर पुलिस पहुंची थी. पुलिस के उच्चाधिकारियो के साथ डॉग स्क्वायड टीम भी मौके पर पहुंची थी.  लोगों का कहना है कि मृतक का गांव के ही एक लोगों से विवाद चल रहा था. विवाद खेत मे पशु जाने को लेकर हुआ था. हालांकि संभावना जताई जा रही है कि इसमे उनका हाथ हो सकता है लेकिन अभी पुलिस जांच में जुटी है.