सिटी न्यूज़

छत्तीसगढ़: दुर्गा विसर्जन के के समय जसपुर में कार सवार ने 20 लोगों को कुचला, चार की मौत

छत्तीसगढ़: दुर्गा विसर्जन के के समय जसपुर में कार सवार ने 20 लोगों को कुचला, चार की मौत
UP City News | Oct 15, 2021 06:24 PM IST

छत्तीसगढ़. प्रदेश के जसपुर में दुर्गा विसर्जन के दौरान निकाली जा रही यात्रा के दौरान बड़ा हादसा हो गया. एक कार चालक यात्रा में शामिल लोगों को तेज रफ्तार कार से कुचलता हुआ निकल गया. हादसे में चार लोगों की मौत हो गई. वहीं 20 से अधिक लोग घायल हैं. घटना के बाद हालात बेकाबू हो गए. हादसे के बाद आक्रोशित लोगों ने कार को आग के हवाले कर दिया. पुलिस ने पुलिस ने कार चालक समेत दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस को कार से गांजे के पैकेट बरामद किए हैं. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने घटना को हृदयविदारक और दु:खद बताया.

दशहर के अवसर पर जसपुर में माता की प्रतिमा को विसर्जन के लिए ले जाया जा रहा था. लोग धार्मिक धुनों पर गीत गाते चल रहे थे. तभी पीछे से आई एक तेज रफ्तार कार लोगों को रौंदते हुए चली गई. हादसे में चार लोगों की मौत हो गई और 20 से अधिक लोग घायल हो गए. सूचना पर थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती करा शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ने बबलू विश्वकर्मा 21 निवासी बैढ़न, सिंगरौली, मध्य प्रदेश और शिशुपाल साहू 26 बबरगवां, सिंगरौली, मध्यप्रदेश को गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ में उन्होंने बताया कि छत्तीसगढ़ से गुजर रहे थे. दोनों आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है.

इधर, घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने गाड़ी को आग के हवाले कर दिया. इसके बाद आक्रोशित लोगों ने पुलिस थाने का घेराव कर लिया है. लोग नारेबाजी कर रहे हैं. पुलिस के तमाम आला अफसर मौके पर घटनास्थल पर पहुंच गए हैं. गुस्साए लोगों को शांत करने की कोशिश की जा रही है. पूरी घटना का वीडियो भी सामने आया है.