सिटी न्यूज़

बीजेपी ने किया व्यापारी वर्ग सम्मेलन, मेधवाल बोले, बह रही बयार फिर योगी सरकार

बीजेपी ने किया व्यापारी वर्ग सम्मेलन, मेधवाल बोले, बह रही बयार फिर योगी सरकार
UP City News | Nov 25, 2021 09:46 PM IST

गोरखपुर. आगामी 2022 के उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को देखते हुए बीजेपी यूपी में हर वर्ग को रिझाने के लिए सम्मेलन कर रही है. गुुरूवार को बीजेपी ने गोरखपुर में व्यापारी वर्ग सम्मेलन का आयोजन किया. जिसमें केंद्रीय संसदीय कार्यमंत्री अर्जुन राम मेधवाल ने शिरकत की.

इस मौके पर उन्होंने कहा कि इस मंडलीय व्यापारी सम्मेलन के द्वारा व्यापारी वर्ग को एकत्रित करने के साथ ही भाजपा की नीतियों और कार्यो को जन जन तक पहुंचाना है। उन्होंने कहा कि मंडल के 62 विधानसभा सीटों में बीजेपी 60 सीटों पर जीत दर्ज करेगी। विरोधी पूरी तरीके से समाप्त हो चुके हैं. अब उत्तर प्रदेश में अपराधी जेल की सलाखों के पीछे जा चुके हैं. अपराध से अर्जित संपत्ति पर सरकार का बुलडोजर चल रहा है.

इसलिए विपक्षी पार्टी पूरी तरीके से भयभीत हैं. वैसे तो उत्तर प्रदेश में बीजेपी की सरकार बन रही है लेकिन अमित शाह ने कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों से आवाहन किया है कि उत्तर प्रदेश में प्रचंड बहुमत के साथ बीजेपी और योगी की सरकार बने. आज उत्तर प्रदेश में विकास की गंगा बह रही है. सभी जाति धर्म वर्ग के लोग सरकार की योजनाओं का लाभ ले रहे हैं. गुंडे माफिया और भ्रष्टाचारी पूरी तरीके से भयभीत हैं।

इसके साथ ही उन्होंने एक स्लोगन भी बोला और कहा कि यूपी में बह रही बयार फिर योगी सरकार. इस व्यापारी सम्मेलन में विशिष्ट अतिथि के रूप में केंद्रीय वित्त राज्यमंत्री पंकज चौधरी, डॉ धर्मेंद्र सिंह, क्षेत्रीय अध्यक्ष,पुष्पदन्त जैन, उत्तर प्रदेश व्यापारी कल्याण बोर्ड के उपाध्यक्ष सहित तमाम बीजेपी के बड़े नेता मौजूद रहे