सिटी न्यूज़

पति राज कुंद्रा की वजह से शिल्पा के सामने आई एक और मुसीबत

पति राज कुंद्रा की वजह से शिल्पा के सामने आई एक और मुसीबत
UP City News | Jul 21, 2021 02:58 PM IST

मुंबई. पोर्नाग्राफी मामले में मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा को कोर्ट ने 23 जुलाई तक पुलिस कस्टडी में भेज दिया है. उन पर आरोप है कि वह पोर्न फिल्में बनाने और बेचने का कार्य करते हैं. अब उनकी वजह से उनकी पत्नी शिल्पा शेट्टी के सामने एक और मुसीबत आ गई. जो उनके करियर के लिए सही बात नहीं है. इसी मामले की वजह से सोनी के शो सुपर डांसर 4 को जज कर रहीं शिल्पा को रिप्लेस कर दिया गया है.

जानकारी के लिए बता दें कि बिजनेसमैन राज कुंद्रा की पत्नी और मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी इन दिनों सोनी पर प्रसारित होने वाले डांस रियलिटी शो सुपर डांसर 4 को जज कर रही हैं, लेकिन इस मामले के तूल पकड़ने के बाद शो के मेकर्स ने एक बड़ा निर्णय लिया है. सूत्रों के अनुसार शिल्पा अब अपकमिंग एपिसोड में नजर नहीं आएंगी. मीडिया पर आई खबरों के मुताबिक मंगलवार से सुपर डांसर चैप्टर 4 के आने वाले एपिसोड की शूटिंग होनी थी, लेकिन शिल्पा ने सेट पर आने से मना कर दिया है और उनकी जगह पर करिश्मा कपूर शो में नजर आएंगी.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक शिल्पा ने शो के मेकर्स से परिवार के किसी सदस्य के बीमार होने की बात कहकर फिलहाल शो से किनारा कर लिया है. वहीं पति राज कुंद्रा का पोर्नोग्राफी मामले में गिरफतार होना शिल्पा के करियर के लिए किसी मुसीबत से कम नहीं है. उनके शो में बने रहने से मेकर्स के आगे भी परेशानी आ सकती थी. वहीं शो की टीआरपी पर भी इसका असर पड़ता तय था. इसी के मद्देनजर मेकर्स ने उनके स्थान पर मशहूर अभिनेत्री ​करिश्मा कपूर को बतौर जज शो से जोड़ा है.