सिटी न्यूज़

आईटी कंपनी के एक एंपलाई ने एयरपोर्ट पर कपड़े उतार फेंके, गिरफ्तार

आईटी कंपनी के एक एंपलाई ने एयरपोर्ट पर कपड़े उतार फेंके, गिरफ्तार
UP City News | Apr 08, 2021 11:57 AM IST

नई दिल्ली. बेंगलुरू से दिल्ली आ रही एयर एशिया की फ्लाइट में मंगलवार को उस समय हड़कंप मच गया. जब इसमें सवार आईटी कंपनी के एक कर्मचारी ने अपने कपड़े उतार दिए. फ्लाइट से उतरते ही उसने एयरपोर्ट और फिर आईजीआई थाने में अपने कपड़े उतार दिए. इसके बाद आईजीआई एयरपोर्ट थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया. जमानती धारा होने के कारण युवक को कुछ देर बाद ही थाने से छोड़ दिया गया. कश्मीर के आरएस पुरा, मगन बड़गांव से उसके परिजनों को बुलाया गया तो उन्होंने दावा किया कि उसकी मानसिक हालत ठीक नहीं है और इसका इलाज भी चल रहा है.

बता दें आईजीआई डीसीपी राजीव रंजन के अनुसार एयर एशिया के ग्राउंड स्टाफ सदस्य गजेंद्र सिंह कश्मीर निवासी सोहेल फारुख 26 के साथ आईजीआई एयरपोर्ट थाने में पहुंचे और लिखित शिकायत दी. उन्होंने बताया कि सोहेल बेंगलूरु से एयर एशिया की फ्लाइट नंबर 15-722 से दिल्ली जा रहा था. विमान हवा में था तभी उसने अचानक अपने सारे कपड़े उतार दिए. अमरजेंसी बेल बजाकर सूचना तुरंत क्रू और पायलट को दी गई. इमरजेंसी देखकर एटीसी की सूचना दी गई. युवक को कपड़े पहनाए गए.

इसी के साथ हवाई जहाज आईजीआई एयरपोर्ट पर उतारा तो बाहर निकलते ही सोहेल ने फिर अपने कपड़े उतार दिए. किसी तरह उसको कपड़े पहनाए गए. उसे एयरपोर्ट थाने भी ले जाया गया. उसने वहां भी कपड़े उतार दिए. इसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर सोहेल को गिरफ्तार कर लिया. वह बेंगलुरु की एक आईटी कंपनी में कस्टमर सर्विस ऑपरेटर है. पुलिस अधिकारियों के अनुसार युवक को अचानक दौरा जैसा पड़ता है और वह कपड़े उतार देता है.