सिटी न्यूज़

जम्मू कश्मीर में अमित शाह ने अजान के लिए रोका भाषण, पाकिस्तान को भी दो टूक

जम्मू कश्मीर में अमित शाह ने अजान के लिए रोका भाषण, पाकिस्तान को भी दो टूक
UP City News | Oct 05, 2022 09:35 PM IST

कश्मीर. जम्मू कश्मीर (Jammu And Kashmeer) दौरे पर गए गृहमंत्री (Home Minister) अमित शाह (Amit Shah) ने अजान का समय होने पर अपना भाषण रोक दिया. इतना ही नहीं उन्होंने डायस के आगे लगे बुलेटप्रूफ कांच (Glass) को भी हटवा दिया. पाकिस्तान के खिलाफ एक बार फिर शाह के तल्ख तेवर नजर आए. उन्होंने दो टूक कहा कि अब पाकिस्त से को बातचीत नहीं होगी.

बारामूला में शाह ने कहा- यहां 70 साल राज करने वाले लोग कहते हैं कि हमें पाकिस्तान से बातचीत करनी चाहिए. हम पाकिस्तान से बातचीत क्यों करें? हम बातचीत नहीं करेंगे. हम बारामूला के लोगों से बातचीत करेंगे. हम कश्मीर के लोगों से बातचीत करेंगे. नरेंद्र मोदी सरकार आतंकवाद को बर्दाश्त नहीं करेगी. हम इसका सफाया कर देंगे.
गृहमंत्री ने बारामूला में रैली को संबोधित करने से पहले डायस से बुलेटप्रूफ ग्लास हटवाया. वहीं, अजान के लिए अपनी स्पीच भी रोक दी. शाह ने कहा- मुझे चिट्ठी मिली है कि मस्जिद में प्रार्थना का समय हुआ है, इसलिए भाषण रोका है. अब यह समय समाप्त हो गया है. अगर कहें तो स्पीच फिर से शुरू करूं क्या? शाह तीन दिन के दौरे पर जम्मू-कश्मीर पहुंचे हैं. बुधवार को उनके दौरे का आखिरी दिन था.

जम्मू-कश्मीर में बने गुपकार अलायंस पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि गुपकार मॉडल में युवाओं के लिए पत्थर, बंद कॉलेज, बंदूक हैं. मोदी मॉडल में युवाओं के लिए IIM, , IIT, AIIMS NEET हैं. युवाओं को पत्थर नहीं, पढ़ाई-लिखाई चाहिए. भाषण से पहले शाह बारामूला में आतंकियों से मुठभेड़ में मारे गए पुलिसकर्मी मुदस्सिर शेख के घर भी गए. यह मुठभेड़ साल की शुरुआत में हुई थी. उन्होंने शेख के परिवार को सरकार से