सिटी न्यूज़

Waqf Property की जांच मामले में AIMIM प्रवक्ता असीम वकार का बयान, ये धोखा देने वाला फरमान है

Waqf Property की जांच मामले में AIMIM  प्रवक्ता असीम वकार का बयान, ये धोखा देने वाला फरमान है
UP City News | Sep 21, 2022 01:07 PM IST

लखनऊ. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मदरसों के सर्वे के बाद अब वक्फ बोर्ड की संपत्ति की जांच की बात कही है. उनके इस बयान के बाद से इसका विरोध शुरू हो गया है. एआईएमआईएम के प्रवक्ता असीम वकार ने कहा है कि सीएम योगी आदित्यनाथ एक नया फरमान लेकर आ गए. ये फरमान सिर्फ धोखा देने वाला है. यदि सही से जांच हो जाए तो बहुत से घोटाले सामने आएंगे.

उन्होंने कहा कि ये फरमान धोखा देने वाला है मैं इसलिए कह रहां हूं हकीकत में जांच हो जाए तो दोनों वक्फ बोर्ड शिया और सुन्नी में बड़े बडे धोटाले हुए ह.ैं 15 सालों में शिया वक्फ बार्ड में घोटालों का रिकाॅर्ड तोड़ दिया है. इतने बड़े बड़े घोटाले किए और सीबीआई ने जांच की अन्य एजेंसी ने जांच की लेकिन कहां है वो रिपोर्ट कहा हैं किसी को नहीं पता. पूर्व चेयरमैन जेल क्यों नहीं गया. कहा कि सीएम के इस बयान पर तवज्जो देने की जरूरत नहीं है.

कहा कि लोग 15-15 साल से चेयरमैन बने हैं.. उनका रसूक देखिए कितना है. उनपर किसका हाथ है. कमाल की बात देखिए जो बसपा सरकार में चेयरमैंन बना सपा सरकार में भी वो रहा. बीजेपी की सरकार आई तो फिर वही चेयरमैंन. फिर सरकार आई तो फिर वही चेयरमैन. ईमादारी से जांच की जाए तो कितनी जमीनां का हेरफेर हुआ है ये पता चल जाएगा. उन्होंने कहा कि जिन्होंने प्राॅपर्टी वक्त् की थी ये यदि उन्हें पता होता कि उसमें घोटाला होेता तो वहीं करते.

Comedian Raju Srivastava का निधन, 41 दिनों से अस्पताल में भर्ती थे वो