सिटी न्यूज़

दिल्ली AIIMS की महिला चिकित्सक के साथ सहयोगी ने किया दुष्कर्म, आरोपी फरार

दिल्ली AIIMS की महिला चिकित्सक के साथ सहयोगी ने किया दुष्कर्म, आरोपी फरार
UP City News | Oct 15, 2021 05:02 PM IST

नई दिल्ली. दिल्ली एम्स की महिला चिकित्सक ने अपने सहयोगी चिकित्सक पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है. आरोपी चिकित्सक ने अपने घर पर बुलाकर सहयोगी चिकित्सक के साथ घिनौनी वारदात को अंजाम दिया. आरोपी चिकित्सक वारदात के बाद से ही फरार चल रहा है. विगत 11 अक्टूबर को महिला चिकित्सक ने आरोपी चिकित्सक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है. पुलिस आरोपी चिकित्सक की तलाश में जुट गई है.

पीड़िता के अनुसार, दक्षिणी दिल्ली के हौज खास थाना क्षेत्र निवासी चिकित्सक दिल्ली एम्स में कार्यरत है. विगत 26 सितंबर को चिकित्सक ने अपनी बर्थडे पर घर पर ही पार्टी दी. इस पार्टी में चिकित्सक ने दिल्ली एम्स में ही कार्यरत अपनी सहयोगी महिला चिकित्सक को भी न्योता दिया था. आरोप है कि पार्टी में चिकित्सक ने उसके साथ दुष्कर्म की वारदात की. साथ ही किसी को घटना की जानकारी नहीं देने की धमकी दी.

घटना के बाद महिला चिकित्सक काफी सहम गई. काफी हिम्मत करने के बाद विगत 11 अक्टूबर को महिला चिकित्सक ने आरोपी चिकित्सक के खिलाफ तहरीर दी है. पुलिस ने महिला चिकित्सक का मेडिकल करा आरोपी चिकित्सक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली. बताया जा रहा है कि पुलिस ने आरोपी चिकित्सक की तलाश में उसके घर पर भी दबिश दी लेकिन वह इससे पहले ही फरार हो चुका था.

पुलिस का कहना है कि आरोपी का जल्द से जल्द पता लगाने के लिए तकनीकी रूप से भी निगरानी शुरू कर दी गई है. उसके बैंक डिटेल, मोबाइल फोन की लोकेशन और सीसीटीवी कैमरों की मदद से आरोपी की तलाश की जा रही है. आरोपी को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा.