सिटी न्यूज़

कंगना का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड होने के बाद अब इंस्टाग्राम को लेकर शिकायत, बढ़ सकती है मुश्किलें

कंगना का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड होने के बाद अब इंस्टाग्राम को लेकर शिकायत, बढ़ सकती है मुश्किलें
UP City News | May 07, 2021 01:43 PM IST

मुंबई. कंगना रनौत की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही हैं. कंगना के खिलाफ टीएमसी के नेता ऋजु दत्ता ने एफआईआर दर्ज कराई है. आरोप है कि अभिनेत्री हेट प्रोपेगेंडा नफरत फैलाने की कोशिश कर रही हैं. गौरतलब है कि अभी कुछ दिन पहले ही टीएमसी और ममता बनर्जी पर लगातार हमला करने के बाद कंगना रनौत का टि्वटर अकाउंट परमानेंटली सस्पेंड कर दिया गया था. अब शिकायत इंस्टाग्राम की स्टोरी को लेकर की गई है.

बता दें कि कंगना रनौत का ट्विटर अकाउंट हाल ही में ट्विटर ने सस्पेंड कर दिया था. तब से वो कुछ ज्यादा ही एग्रेसिव हो गईं हैं. कंगना लगातार इंस्टाग्राम पर स्टोरी अपडेट कर रही हैं. अपनी सारी स्टोरी में वह पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साध रही हैं. इसके साथ-साथ पार्टी कार्यकर्ताओं को भी आड़े हाथों ले रहे हैं. इसी बात को लेकर टीएमसी के नेता ऋजु दत्ता ने अपने ट्विटर हैंडल पर एफआईआर की कॉपी शेयर की है.

उन्होंने अपने ट्विटर के जरिए बताया है कि कंगना के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है. आरोप है कि कंगना ने अपने अधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई आपत्तिजनक पोस्ट किए हैं. जिसमें पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की छवि खराब करने की कोशिश की जा रही है. उन्होंने पुलिस से कंगना के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है. वहीं पुलिस को सबूत के तौर पर पोस्ट के लिंक वा स्क्रीनशॉट भी 100 पर हैं.


दरअसल, टि्वटर अकाउंट सस्पेंड होने के बाद कंगना ने अपने बयान में कहा कि ट्विटर ने हमेशा की तरह इस बार भी साबित कर दिया कि वह जन्म से ही अमेरिकी है. उन्हें लगता है कि एक सफेद व्यक्ति भारत में रहने वाले काले रंग के व्यक्ति को गुलाम बनाने का हकदार है. वह आपको यह बताना चाहते हैं कि आपको क्या बोलना है क्या सोचना है क्या करना है. हालांकि मेरे पास कई और मंच हैं. जिसका उपयोग करके मैं अपनी आवाज उठा सकती हूं.