सिटी न्यूज़

श्रद्धा के 35 नहीं 36 टुकड़े कर देने का बयान देने वाला आरोपी गिरफ्तार, राशिद नहीं विकास है वो

श्रद्धा के 35 नहीं 36 टुकड़े कर देने का बयान देने वाला आरोपी गिरफ्तार, राशिद नहीं विकास है वो
UP City News | Nov 25, 2022 12:58 PM IST

नई दिल्ली. देश की राजधानी दिल्ली में हुए श्रद्धा हत्याकांड (Shradah Murder Case) पर विवादित बयान देने वाले युवक को पुलिस ने बुलंदशहर से गिरफ्तार कर लिया है. खुद को राशिद बताने वाला युवक असल में विकास निकला. जांच में उसका ये राज सामने आया. वह सिकंदराबाद का रहने वाला बताया जा रहा है. उस पर पहले भी पांच मुकदमे बुलंदशहर और नोएडा में दर्ज हैं. पुलिस उससे सख्ती से पूछताछ कर रही है और ये भी पता लगाया जा रहा है कि आखिर उसने अपनी पहचान क्यों छिपाई थी.

आरोपी ने दिल्ली में विवादित बयान देते हुए गुस्से में श्रद्धा के ऊपर 35 के बजाय 36 करने की बात कही थी एसएसपी श्लोक कुमार ने बताया कि 2 दिन पहले सोशल मीडिया विवादित बयान देने वाले युवक को सिकंदराबाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया आरोपी से कड़ी पूछताछ की जा रही है जिस पर पहले भी बुलंदशहर में दो और मकान गौतम बुध नगर में तीन मुकदमे दर्ज हैं आरोपी से पूछताछ के बाद विधिक कार्यवाही की जा रही है वहीं पुलिस हिरासत में आरोपी विकास ने बताया कि बयान देने के बाद उसे पछतावा है

जानकारी के तौर पर बता दें कि आफताब पूनावाला ने इसी साल मई में कथित तौर पर श्रद्धा की गला दबाकर हत्या कर दी थी और उसके शव के 35 टुकड़े करके उन्हें दक्षिण दिल्ली के महरौली स्थित अपने घर में करीब 3 सप्ताह तक ₹300 क्षमता की फ्रिज में रखे था इसके बाद उसने श्रद्धा की शौकीन टुकड़ों को कई दिनों तक दिल्ली में लाल किला जहां पर पुलिस के अनुसार महिला श्रद्धा वर्मा राष्ट्र की जाने वाली थी और आस्था के साथ रह रही थी.

Priyanka Gandhi भी भारत जोड़ो यात्रा में हुईं शामिल, यहां देखिए तस्वीरें