सिटी न्यूज़

आजम खान पर दर्ज मुकदमों को लेकर अब्दुला आजम एसपी से मिले, मीडिया के सामने दिया बड़ा बयान

आजम खान पर दर्ज मुकदमों को लेकर अब्दुला आजम एसपी से मिले, मीडिया के सामने दिया बड़ा बयान
UP City News | Aug 18, 2022 11:05 AM IST

रामपुर. उत्तर प्रदेश रामपुर से विधायक अब्दुल्लाह आजम सपा के कद्दावर नेता और पिता आजम खान पर दर्ज मुकदमा को लेकर रामपुर के एसपी से मिले. उन्होंने इस मामले में निष्पक्ष जांच कराने की मांग की और इसके बाद अब्दुल्लाह आजम ने मीडिया से भी बातचीत की. जहां उन्होंने कहा कि अगर देश में कानून बचा ही नहीं है तो हमें बता दें कि हमारा अंजाम क्या है? अब सारे फैसले पुलिस ही कर दे तो सारे फैसले भैंस, बकरी, मुर्गी चोरी के मुकदमे दर्ज कराने वालों से ही करा दें तो ज्यूडिशियल सिस्टम और किसी चीज की कोई मतलब नहीं बचा?

गौरतलब है कि सपा नेता आजम खान पर कई नामजद मुकदमे दर्ज हैं. हाल ही में उनके खिलाफ नामजद आरोपियों खिलाफ गवाहों को धमकाने का केस भी दर्ज हुआ है. मुकदमा दो अलग.अलग थानों में दर्ज कराया गया है. बताया गया कि आजम खान समेत कई अन्य नामजद और अज्ञात लोगों के खिलाफ थाना शहर कोतवाली थाने में केस दर्ज कराया गया है. इसके बाद आजम खान के बेटे अब्दुल्ला आजम ने एसपी से मुलाकात की अब्दुल्लाह आजम ने एसपी से मुलाकात करने के बाद मीडिया से मुखातिब हुए और उन्होंने कहा कि 3 साल पहले एक तमाशा चला था.

रामपुर में भैंस चोरी, मुर्गी चोरी और बकरी चोरी के तमाम मुकदमे आजम खान साहब और मेरे परिवार वालों पर दर्ज किए गए थे. उन सभी का ट्रायल रामपुर में चल रहा है लेकिन अब अचानक खबर आ रही है कि भैंस और बकरी एक वादी उन्होंने एफआईआर दर्ज कराई है कि आजम खान साहब चार.पांच लोग आए और उन्हें धमकी दी. उन्होंने कहा कि जो आदमी 15 दिन से मेदांता में रहकर आया हो अभी भी जिंदगी और मौत की लड़ाई लड़ रहा है क्या यह मुमकिन है? आजम खान के बेटे ने मीडिया से कहा कि अगर देश में कानून बचा ही नहीं है तो हम बता दे हमें हमारा अंजाम क्या है?

मुख्तार पर कार्रवाई कर चर्चा में आए एसपी को मिला गोल्ड मेडल, यहां पढ़ें कौन हैं वो