सिटी न्यूज़

विधानसभा चुनाव में महिलाओं की होगी महत्वपूर्ण भूमिका, बीजेपी ने किया महिला प्रबुद्धजन संवाद का आयोजन

विधानसभा चुनाव में महिलाओं की होगी महत्वपूर्ण भूमिका, बीजेपी ने किया महिला प्रबुद्धजन संवाद का आयोजन
UP City News | Nov 25, 2021 07:41 PM IST

गोरखपुर. गोरखपुर के सर्किट हाउस के समीप बाबा गंभीर नाथ प्रेक्षागृह में गुरुवार को बीजेपी ने महिलाओं का प्रबुद्ध जन संवाद का आयोजन किया. जिसमें डॉक्टर, वकील, समाजसेवी सहित तमाम प्रबुद्धजन महिलाएं शामिल हुई. इस दौरान सभी का तिलक लगाकर फूल माला पहनाकर स्वागत किया गया. कार्यक्रम में तकरीबन छह सौ से ज्यादा महिलाओं ने भाग लिया.

इस दौरान बीजेपी महिला मोर्चा ने आगामी विधानसभा चुनाव 2022 मिशन को लेकर सभी प्रबुुद्धजनों से चर्चा की गई. इस दौरान भाजपा राष्ट्रीय महासचिव विजय रटारकर व भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष गीता शाक्य उपस्थित ही. उन्होंने सभी को एक साथ खड़े होकर बीजेपी को जीत दिलाने की शपथ दिलाई और आगामी चुनाव मे जीत के लिए क्या रणनीति रहेगी. इसके बारे में विस्तार से बताया.

इस दौरान महासचिव विजय रटारकर ने कहा कि मिशन 2022 को लेकर बीजेपी की पूरी तैयारी है. हर कार्यकर्ता बीजेपी की सरकार बनवाने के लिए पूरी तरह से तैयार है. इसकी बानगी 2017 की तरह एक बार फिर से 2022 में देखने को  मिलेगी और बीजेपी प्रचंड बहुमत से फिर सरकार बनाएगी.

महिला की रहेगी महत्वपूर्ण भूमिका

आगामी विधानसभा चुनाव में महिलाओं की भूमिका महत्वपूर्ण रहेगी. यही वजह है कि बीजेपी ने महिला मोर्चा को महिला वोटरों को रिझाने की जिम्मेदारी सौंपी है. बीजेपी ने उज्जवला योजना और मार्च तक मुफ्त राशन की घोषणा करके महिला वोटरो को लुभाने का प्रयास किया है. हालांकि अभी गैस के दाम महिलाओं की रसोई के बजट को बिगाड़ रहे हैं. ऐसे में महिलाओं को उम्मीद है कि चुनाव के चलते सरकार गैस के दाम कम सकती है लेकिन इन कदमों से बीजेपी को आगामी चुनाव में कितना फायदा मिलेगा. ये तो परिणाम आने के बाद ही पता चलेगा.