सिटी न्यूज़

जहर पीने का महिला ने बनाया वीडियो और भेजा मायके पुलिस ने तत्परता से बचाया

जहर पीने का महिला ने बनाया वीडियो और भेजा मायके पुलिस ने तत्परता से बचाया
UP City News | Jul 21, 2021 06:20 PM IST

देवरिया.गृह क्लेश से तंग आकर एक महिला ने जहर खाने का वीडियो बनाया और वीडियो अपने मायके भेज दिया. मायके वालों ने जैसे ही वीडियो को देखा वैसे ही सूचना पुलिस को दी. पुलिस तत्परता दिखाते हुए महिला के घर पहुंची और महिला को अस्पताल ले गई. पुलिस की तत्परता से महिला की जांन बच गई. मामला बरहज थाना क्षेत्र की है.

 

देवरिया जनपद के बरहज थाना के दरोगा सुमित राय की तत्परता से आज एक महिला की जान बच गई । गृह कलह से आजिज आकर महिला ने जहर खाया था और जहर खाने का बीडियो बनाकर अपने चाची को जो बनारस में रहती है उनको वाट्सअप कर दिया और जैसे ही चाची ने देवरिया पुलिस को लोकशन की जानकारी दी. देवरिया की बरहज थाने की  पुलिस फौरन उस घर पर पहुची और गेट नही खुलने पर बाउंड्रीवाल को पार कर उस कमरे तक पहुची जहां महिला थी. फौरन महिला को अस्पताल पहुंचाया.  जहां अब महिला सुरक्षित है.

आप को बता दे कि बरहज थाना क्षेत्र के तिवारी पुर गाव की रहने वाली शाालिनी गृह कलह से तंग आकर जहरीला पदार्थ खाया और जहर खाने का वीडियो बनाया और अपने चाची को वाट्सएप कर दिया जो बनारस में रहती हैं । चाची ने फौरन बरहज थाना प्रभारी को लोकेशन बताया, जानकारी होते ही बरहज थाने के इंचार्ज ने अपने दरोगा जो उस हल्के के इंचार्ज थे, उनको जानकारी दी. हल्का इंचार्ज सुमित राय फौरन तिवारी पुर गाव गए और उस मकान तक पहुंचे. मकान का गेट नही खुल रहा था, तो बाउंड्रीवाल कूद कर महिला के कमरे के दरवाजे तक पहुचे और दरवाजा खुलवाया और महिला को अस्पताल पहुंचाया ।