सिटी न्यूज़

पंचायत चुनाव में नहीं थम रहा खून खराबा, अब प्रधान प्रत्याशी के बेटे को मारा चाकू

पंचायत चुनाव में नहीं थम रहा खून खराबा, अब प्रधान प्रत्याशी के बेटे को मारा चाकू
UP City News | Apr 09, 2021 10:48 AM IST

गोरखपुर. पंचायत चुनाव में खून खराबा थमने का नाम नहीं ले रहा है. आए दिन मारपीट हत्या जैसी घटनाएं सामने आ रहीं हैं. गुरुवार को गोरखपुर जिले के पिपराइच थाना क्षेत्र के गांव लुहशी मैं प्रधान प्रत्याशी के बेटे को चाकू मारकर घायल कर दिया गया. उसका इलाज कराया जा रहा है डॉक्टरो के मुताबिक उसकी हालत गंभीर है.
बता दें कि पंचायत चुनाव कि जैसे सिरगर्मी बढ़ती जा रही है वैसे ही मारपीट की घटनाएं भी जोर पकड़ रहे हैं पुलिस के लाख कोशिशों के बाद लोग ऐसी वारदात करने से नहीं बाज आ रहे हैं.

सूत्रों के मुताबिक प्रधानी का चुनाव लड़ रहे राधेश्याम यादव के पुत्र सूरज यादव गुरुवार की रात चुनाव प्रचार कर घर जा रहे थे. इसी दौरान अज्ञात हमलावरों ने चाकू से हमला बोल दिया शोर मचाने पर जब तक लोग दौड़कर आए. हमला करने वाले भाग निकले किसी ने इसकी जानकारी पुलिस को दी सूचना मिलते ही पहुंची पुलिस ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भिजवाया जहां उसकी हालत गंभीर देखते हैं डॉक्टरों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया पुलिस के मुताबिक मामले की जांच पड़ताल की जा रही है जल्द से जल्द आरोपी पकड़े जाएंगे.

पंचायत चुनाव में मारपीट की यह कोई पहली घटना नहीं है. आसपास के इलाकों में भी लोग मारपीट से बाज नहीं आ रहे हैं. 2 दिन पहले देवरिया में एक प्रधान प्रत्याशी समर्थक की हत्या कर दी गई थी. वह उस समय प्रत्याशी के साथ दावत करके लौट रहा था. पुलिस ऐसे अपराधियों पर लगातार लगाम कसने की कोशिश कर रही है बावजूद इसके वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं.