सिटी न्यूज़

गोरखपुर में सब्जी विक्रेता की हत्या, गांव में ही बाइक सवार बदमाश ने मारी गोली

गोरखपुर में सब्जी विक्रेता की हत्या, गांव में ही बाइक सवार बदमाश ने मारी गोली
UP City News | Jun 24, 2022 03:13 PM IST

गोरखपुर. उत्तर प्रदेश के गोरखपुर स्थित बड़हलगंज में शुक्रवार सुबह एक सब्जी विक्रेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई. बताया जा रहा है कि सब्जी विक्रेता जैसे ही अपनी सब्जी लेकर गांव के करीब पहुंचे तभी बाइक से आए बदमाश ने उन्हें गोली मार दी. इसके बाद बदमाश मौके से फरार हो गए. सूचना पाते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. जबकि पुलिस ने मौके से तमाम साक्ष्य इकट्ठा किया है. सब्जी विक्रेता को क्यों गोली मारी गई इसका पता नहीं चल सका है.

बताया जा रहा है कि गांव गोरखपुर जिले के बड़हलगंज निवासी सब्जी विक्रेता राजेंद्र दुबे घूम घूम कर सब्जी बेचने का काम करते हैं. शुक्रवार सुबह क्या सब्जी लेने के लिए गए थे. सब्जी लेने के बाद वह अपने गांव लौट रहे थे. तभी गांव के पास बाइक सवार बदमाश आए और गोली मारकर फरार हो गए. जैसे ही गोली की आवाज लोगों ने सुनी तो वहां सनसनी फैल गई. लोग घरों से बाहर निकले तो राजेंद्र दुबे वही जमीन पर मृत पड़े थे.

तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस मौके पर पहुंची और अपने स्तर पर छानबीन कर साक्ष्य जमा किया. जबकि राजेंद्र दुबे की शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस से पता लगाने में लगी है कि राजेंद्र से किसी की दुश्मनी तो नहीं थी. उन्हें किसने गोली मारी इसका पता नहीं चल सका है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

सीएम योगी को बम से उड़ाने की धमकी देने वाला गिरफ्तार, जानें कौन है वो 'लेडी डॉन'

वहीं दूसरी ओर गोरखपुर के की गुलरिहा इलाके में नारायणपुर नंबर 2 में मुंडन संस्कार के सह भोज में डीजे बजाने को लेकर बुधवार की रात जमकर मारपीट हो गई. आरोप है कि मारपीट करने के साथ ही कुर्सियों को भी तोड़ दिया गया. बीच-बचाव करने आए तीन लोगों के साथ मारपीट की गई. उनके सिर में चोट आई है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.