सिटी न्यूज़

गोरखपुर में ट्रक ने बाइक में मारी टक्कर, महिला की मौत, हादसे में पति गंभीर रूप से घायल

गोरखपुर में ट्रक ने बाइक में मारी टक्कर, महिला की मौत, हादसे में पति गंभीर रूप से घायल
UP City News | Dec 04, 2021 12:01 PM IST

गोरखपुर. उत्तर प्रदेश के गोरखपुर (gorakhpur) के खोराबार के मोतीराम अड्डा चौराहे (Moti Ram Adda) पर शुक्रवार की सुबह एक दर्दनाक हादसा (Road accident in gorakhpur) हो गया. सुबह 9 बजे के करीब दवा कराने शहर आ रहे दंपत्ति को ट्रक ने रौंद दिया. दुर्घटना में महिला की मौत हो गई जबकि उनके पति गंभीर रूप से घायल हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने पति को इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया और महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

झंगहा थाना क्षेत्र के खैरखुटा निवासी रामआशीष यादव अपनी पत्नी मीरा देवी (40) के साथ शुक्रवार की सुबह बाइक से लेकर शहर की ओर जा रहे थे. उन्हें अपनी पत्नी का शहर के एक डाक्टर के पास दवा कराना था. जैसे ही वे मोतीराम अड्डा चौराहे पर पहुंचे तभी गोरखपुर की ओर से देवरिया की तरफ जा रहे ट्रक ने उन्हें रौंद दिया. इसके चलते मीरा देवी की मौके पर ही मौत हो गई.

Aligarh में रोड एक्सीडेंट एक व्यक्ति की मौत, दूसरा घायल, परिजनों में मचा कोहराम

दुर्घटना के बाद चालक ट्रक लेकर फरार हो गया. उधर सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल रामआशीष को इलाज के लिए जिला अस्पताल भिजवाया और मीरा के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ने परिजनों को सूचना दे दी है. महिला 3 बच्चों की मां थी. महिला की मौत से उनके परिवार में कोहराम मच गया. दूसरी ओर चौरीचौरा इलाके के बदुरहिया चौराहे पर अज्ञात वाहन की चपेट में आकर एक व्यक्ति की मौत हो गई.